वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर बदमाश, लूट की वारदातों को कबूला

टीम भारतदीप |

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों लुटेरों को जेल भेज दिया है।
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों लुटेरों को जेल भेज दिया है।

आगरा जनपद के थाना बाह पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो लुटेरों को बाइक सहित घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने लूट की घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल की है।

आगरा। आगरा जनपद के थाना बाह पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो लुटेरों को बाइक सहित घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने लूट की घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों लुटेरों को जेल भेज दिया है। 

बता दें कि आगरा में पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेश पर जिले में लूट, चोरी, डकैती ,वाहन चोरी, जुआ, सट्टा आदि अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एवं वंछितों की गिरफ्तारी हेतु आदेश दिए गए हैं। इसी क्रम में बाह पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी।

जानकारी के मुताबिक थानाध्यक्ष बाह विनोद कुमार बुधवार को पुलिस कर्मियों के साथ बटेश्वर शिकोहाबाद मार्ग पर नौरंगी यमुना घाट पुल के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि दो लुटेरे बाइक पर सवार होकर नसीरपुर की तरफ आ रहे है।

जिसके बाद पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी कर दी। उसके बाद पुलिस ने बेरियल डालकर लुटेरों को रोकना चाहा तो वह भागने। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी कर दोनों लुटेरों को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि तलाशी लेने पर लुटेरों के पास से एक देसी तमंचा, दो जिंदा कारतूस एवं दो सोने की झुमकी और 25 हजार रुपए बरामद हुए है।

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए दोनों लुटेरों से पुलिस ने गहनता से पूछताछ की है। जिसमे उन्होंने अपना नाम कुलदीप पुत्र दिनेश बाबू निवासी खेम गंज थाना सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद, एवं अमन पुत्र आजाद सिंह निवासी खेमगंज थाना सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद बताया।

लुटेरों ने पुलिस को बताया कि पिछले माह बाह थाना क्षेत्र में तीन एवं थाना जैतपुर क्षेत्र में एक लूट की घटना सहित चार लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने अपने भागे हुए साथी रोहित पुत्र राजेंद्र प्रसाद, एवं करन उर्फ पुच्चा पुत्र लल्लू निवासीगण मोहल्ला खेमगंज थाना सिरसागंज के साथ मिलकर लूट की।

पुलिस के मुताबिक यह शातिर लुटेरे चोरी एवं लूट की घटनाओं को क्षेत्र में सक्रिय होकर अंजाम दे रहे थे। पुलिस का यह भी कहना है कि ये बदमाश कई चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। बता दें कि पुलिस ने पकड़े गए दोनों लुटेरों को कार्रवाई कर जेल भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस फरार साथियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।


संबंधित खबरें