देवरिया में बदमाशों ने कियोस्क संचालक की हत्या कर रुपए लूटे

टीम भारत दीप |

बदमाशों ने दो गोली मारकर की हत्या।
बदमाशों ने दो गोली मारकर की हत्या।

प्रदेश में अपराधिक घटनाएं फिर तेजी से होने लगी है। देवरिया में बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े कियोस्क संचालक को गोली मारकर हत्या करने के बाद रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। इस घटना से पूरे जिले में सनसनी फैली हुई।

देवरिया। प्रदेश में अपराधिक घटनाएं फिर तेजी से होने लगी है। देवरिया में बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े कियोस्क संचालक को गोली मारकर हत्या करने के बाद रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

इस घटना से पूरे जिले में सनसनी फैली हुई। जानकारी अनुसार रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के जिगनी बाजार निवासी सर्वेश्वर हर दिन की तरह बुधवार को भी अपने काम के सिलसिले में घर से निकले थे।

दोपहर में उसकी मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मां शशिप्रभा देवी, पत्नी बबीता देवी, छोटे भाई तारकेश्वर के पैरों तले जमीन खिसक गई।  सर्वेश्वर उर्फ मनोज पटेल (30) पुत्र स्व. रमेश पटेल पिछले आठ साल से गौरी बाजार थाना क्षेत्र के बखरा चौराहे पर ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे।

बुधवार को वह घर से गौरी बाजार के रामपुर चौराहा स्थित स्टेट बैंक शाखा पहुंचे। बैंक से 5.40 लाख रुपये बैग में रखकर वह अकेले बखरा चौराहे की ओर बाइक से चल दिए। गौरीबाजार-हाटा मार्ग स्थित विशुनपुरा चौराहे के समीप दो बाइक सवार बदमाश आए और उन्हें ओवरटेक किया।

खतरा भांपकर सर्वेश्वर बाइक साइड में लगाकर पटेल सड़क की तरफ भागे। इस दौरान सवारी से भरे टेंपो में चढ़ने का प्रयास करने लगे। इस बीच बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गर्दन एवं सिर में गोली लगते ही वह सड़क पर गिर पड़े।

इसके बाद बदमाश बैग में रखे रुपये लेकर फरार हो गए। मौत की खबर सुनते ही मृतक का भाई तारकेश्वर घटनास्थल पहुंचा तो सवेश्वर का शव देखते ही दहाड़े मारकर रोने लगा।

भाई की चीख-पुकार सुनकर वहां मौजूद हर व्यक्ति की आंखें भर आईं।सर्वेश्वर के पिता रमेश पटेल की सड़क हादसे में बहुत पहले मौत हो गई थी। सर्वेश्वर जब करीब 14 साल के थे तभी उनके कंधों पर परिवार की सारी जिम्मेदारी अचानक आ गई थी। जिसका वह बखूबी निर्वहन भी कर रहे थे।

दिन-रात मेहनत कर परिवार की हर सुख-सुविधा का ध्यान रखने वाले सर्वेश्वर गांव में काफी प्रिय थे। इस तरह बाजार में गोली मारकर युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों में बिगडती कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोश है।

स्थानीय लोगों ने जल्द आरोपितों को पकडने की मांग की है। देर रात तक यह सभी थानेदार एसबीआइ गौरीबाजार से लेकर घटना स्थल तक जो भी सीसीटीवी कैमरे प्रतिष्ठानों में लगे हैं, उसकी जांच करते रहे।

सूत्रों का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच में बाइक की पहचान कर ली गई है, बाइक पैशन प्रो है, साथ ही बदमाशों की हूलिया भी एसओजी ने देख लिया है। उसके जरिये उस तरह के बदमाशों को चिन्हित कर उन्हें उठाने में जुट गई है। देर रात हूलिया मिलान के लिए कुछ बदमाशों को भी पुलिस ने उठा लिया
 


संबंधित खबरें