छत्तीसगढ़ में गाड़ी पेड़ से टकराई एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत,गांव में छाया मातम

टीम भारत दीप |

घायलों में से 5 को अब रायपुर रेफर किया गया है।
घायलों में से 5 को अब रायपुर रेफर किया गया है।

हादसे का शिकार हुआ परिवार गरियाबंद के मालगांव का रहने वाला है। एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि ये सभी वैन में बैठकर रायपुर गए थे। इनके एक रिश्तेदार की मौत होने की वजह से सभी रायपुर के अभनपुर पहुंचे थे। शनिवार रात को लौटते वक्त कोपरा मोड़ के पास वेन नीलगिरी के पेड़ से जा टकराई।

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ की राजनधानी रायपुर के नजदीक गरियाबंद में शनिवार रात को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में एक तेज रफ्तर वैन एक पेड़ से जा टकराई इस हादसे में एक ही परिवार की 5 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी  वैन में 12 लोग सवार थे।

ड्राइवर समेत बाकि लोगों को भी चोटें आई हैं। राजिम में रात भर चले इलाज के बाद इनमें घायलों में से 5 को अब रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है। मालूम हो ​कि इससे पहले छत्तीसगढ़ की ही महिला ने अपनी चार बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी थी। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि इस हादसे में फिर एक साथ पांच महिलाओं की मौत हो गई। 

पांच महिलाओं की मौत से गांव में मातम

जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुआ परिवार गरियाबंद के मालगांव का रहने वाला है। एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि ये सभी वैन में बैठकर रायपुर गए थे। इनके एक रिश्तेदार की मौत होने की वजह से सभी रायपुर के अभनपुर पहुंचे थे। शनिवार रात को लौटते वक्त कोपरा मोड़ के पास वेन नीलगिरी के पेड़ से जा टकराई।

हादसा इतना तेज था कि टक्कर की आवाज सुनकर आस—पास के लोग मौके पर पहुंचे तो वैन पेड़ के पास फंसी हुई थी। स्थानी लोगों ने घटना की जानकारी पांडुका थाने को दी। हाइवे की पुलिस पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। फौरन घायलों और मृतकों को गाड़ी से बाहर निकाला गया।

सबसे पहले इन्हें राजिम अस्पताल ले जाया गया था। हादसे में गाड़ी सामने की तरफ से पेड़ से टकराई मगर ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ वो घायल है। पीछे बैठी महिलाओं के सिर में गंभीर चोटें आई और वहीं उनकी मौत हो गई। कार में एक 13 साल की बच्ची भी थी इसे मामूली चोटें आई हैं।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें