कोहरा बना आफतः रोडबेज बसों में टक्कर से लगी आग, कई झुलसे

टीम भारत दीप |

रविवार अल सुबह हादसे की बाद आसपास के ग्रामीणों की नींद खुल गई] लोग भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे।
रविवार अल सुबह हादसे की बाद आसपास के ग्रामीणों की नींद खुल गई] लोग भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे।

यह हादसा बिजनौर के नजीबाबाद रोड पर रविवार ाके उस वक्त हुआ जब दो बसों की आमने- सामने की टक्कर हो गई। पता चला है कि घने कोहरे के कारण दोनों बसों में टक्कर हुई है। इस टक्कर में दोनों बस के ड्राइवर संदीप और प्रदीप गंभीर रूप से घायल हुए है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में कई यात्री झुलस गए हैं।

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में रविवार तड़के कोहरे की वजह से दो रोडवेज बसों में आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद एक बस में आग लग गई।

आग की चपेट में आने एक दर्जन से ज्यादा यात्री झुलस गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह हादसा बिजनौर के नजीबाबाद रोड पर रविवार ाके  उस वक्त हुआ जब दो बसों की आमने- सामने की टक्कर हो गई। पता चला है कि घने कोहरे के कारण दोनों बसों में टक्कर हुई है।

इस टक्कर में दोनों बस के ड्राइवर संदीप और प्रदीप गंभीर रूप से घायल हुए है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में कई यात्री झुलस गए हैं।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस

रविवार अल सुबह हादसे की बाद आसपास के ग्रामीणों की नींद खुल गई। लोग भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। जब ग्रामीण पहुंचे तो दोनों बसों में सवार घायलों में चीख-पुकार मची थी।

ग्रामीणों ने घायलों को बस से निकलने में मदद की। किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है। जहां सभी लोगों का इलाज किया जा रहा है।

ग्रामीणों के अनुसार के कई लोग आग से काफी झुलस चुके है। वहीं पुलिस का कहना है कि सभी घायलों को समुचित इलाज दिया जा रहा है। 


संबंधित खबरें