बिहार से दिल्ली जा रही बस कंटेनर से टकराई चार की मौत, 14 घायल

टीम भारत दीप |

बिहार से दिल्ली जा रही एक तेज रफ्तार वॉल्वो बस एक्सप्रेसवे पर खड़े कंटेनर में पीछे से घुस गई।
बिहार से दिल्ली जा रही एक तेज रफ्तार वॉल्वो बस एक्सप्रेसवे पर खड़े कंटेनर में पीछे से घुस गई।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव में शुक्रवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने सड़क के किनारे खड़े कंटेनर में तेज टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बस सवार बिहार के निवासी चार लोगों की मौत हो गई जबकि 14 घायलों में आठ गंभीर हैं।

उन्नाव। ऐसा लग रहा लोगों को जल्द सफर कराने के लिए बनाए गए एक्सप्रेस-वे मौत का एक्सप्रेस वे साबित हो रहे हैं। जहां आगरा में यमुना एक्सप्रेस- पर दो हादसों में पांच की मौत हो गई ।

वहीं आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव में शुक्रवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने सड़क के किनारे खड़े कंटेनर में तेज टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बस सवार बिहार के निवासी चार लोगों की मौत हो गई जबकि 14 घायलों में आठ गंभीर हैं।

जानकारी के अनुसार बिहार से दिल्ली जा रही एक तेज रफ्तार वॉल्वो बस एक्सप्रेसवे पर खड़े कंटेनर में पीछे से घुस गई। हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। 14 घायलों में आठ गंभीर हैं। बस में 65 से 70 लोग सवार थे।

उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर औरास थाना अंतर्गत किलोमीटर संख्या 274 पर जमाल नगर गांव के पास शुक्रवार सुबह बिहार से दिल्ली जा रही वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर खड़े कंटेनर में घुस गई।

हादसे में चालक सहित तीन लोगों को मौत हो गई जबकि, एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।पुलिस ने घायलों को आनन-फानन सीएचसी पहुंचाया। वहां से गंभीर रूप से घायल यात्रियों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने क्रेन से बस को एक्सप्रेस-वे से हटाकर किनारे कराया और यातायात सुचारु कराया। इस दौरान करीब दो घंटा तक एक्सप्रेस-वे पर यातायात प्रभावित रहा। इस हादसे के कारण से यात्रियों में अफरा तफरी मची रही।

इनकी हुई मौत 

मृतकों में शौकत रजा (22) पुत्र जफर हुसैन गांव बुद्धेश्वरी रामपुर थाना बैरगाछी जनपद अररिया बिहार, नसीम खान (23) पुत्र मुस्लिम खान गांव गौरा थाना सिमरी जनपद दरभंगा बिहार, फारुख पुत्र इसराइल मस्तान (14) गांव मटियारी थाना जोकीहाट जनपद अररिया बिहार व चालक सलाहुद्दीन पुत्र मोहम्मद अब्बास (35) गांव पिपरिया थाना झंझारपुर जिला मधुबनी बिहार शामिल हैं।


संबंधित खबरें