बस में अकेली थी महिला, ड्राइवर-कंडक्टर ने किया गैंगरेप, रोड किनारे बेहोशी के हालत में मिली

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

महिला बदहवास हालात में मिली है.
महिला बदहवास हालात में मिली है.

पुलिस का कहना है कि महिला की हालत बेहद खराब है. इस वजह से वह कुछ ठीक से बताने में आसमर्थ है. महिला की हालत स्थिर होने पर सारा मामला साफ हो सकेगा.

मेरठ। यूपी के मेरठ में एक महिला के साथ चलती बस में गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला रोड किनारे पुलिस को बेहोशी की हालत में मिली है। पुलिस ने पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई है। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है। अब रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है। पुलिस का कहना है कि महिला की हालत बेहद खराब है। इस वजह से वह कुछ ठीक से बताने में आसमर्थ है। महिला की हालत स्थिर होने पर सारा मामला साफ हो सकेगा। 

मेरठ में एक महिला मेरठ के सदर थाना क्षेत्र में बेहोशी की हालात में मली है। महिला की हालत ठीक नहीं है। महिला ने बेहोशी की हालत में ही बताया कि वो एक बस में आ रही थी और उस को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिलाया गया है। इसके बाद बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने उस के साथ दुष्कर्म किया है।

इसके बाद रोड किनारे उसे फेक दिया गया. महिला बदहवास हालात में मिली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे मेरठ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि महिला अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है।

उसने कुछ बातें बताई हैं और उसके ससुराल वालों को ढूंढा जा रहा है. उस के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला कहां से आ रही थी। उसके साथ क्या हुआ है। मामले की पूरी जांच की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि बलात्कार हुआ है या नहीं। 


संबंधित खबरें