गाजियाबाद में अवैध संबंधों में बाधक बन रही पत्नी को पति ने इस तरह दी दर्दनाक मौत

टीम भारत दीप |

मृतका डिंपल के भाई राहुल ने उसके पति और सास को नामजद  केस दर्ज कराई है।
मृतका डिंपल के भाई राहुल ने उसके पति और सास को नामजद केस दर्ज कराई है।

मां के साथ मारपीट करते देख वह रोने लगा, बच्चे को चुप कराने के लिए उसने बच्चे का भी गला दबाने की कोशिश की, जब बच्चा बेहोश हो गया तो आरोपी पति घर से फरार हो गया। यह दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले का है।

गाजियाबाद । अवैध संबंध में बाधा बन रही पत्नी को शराबी पति ने पहले लात-घूसों से पीटा, इसके बाद भी जी नहीं भरा तो उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

जब बेरहम पति अपनी पत्नी को मौत की नींद सुलाने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान उसका दो वर्षीय बेटा उठ गया। मां के साथ मारपीट करते देख वह रोने लगा, बच्चे को चुप कराने के लिए उसने बच्चे का भी गला दबाने की कोशिश की, जब बच्चा बेहोश हो गया तो आरोपी पति घर से फरार हो गया।

यह दिल दहला देने वाला मामला  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले का है। यहां के सिद्धार्थ विहार 20 फुटा रोड निवासी ट्रैक्टर चालक पप्पू यादव ने पहले अपनी पत्नी डिंपल 29 की गला दबाकर हत्या कर दी।

इसके बाद दो साल के बेटे का भी गला दबाकर मारने की कोशिश की, लेकिन वह बच गया।पत्नी की हत्या के बाद आरोपी युवक फरार हो गया। बेटी की मौत की सूचना पर उसकी ससुराल पहुंचे मायके वालों ने जमकर हंगामा किया।  

मृतका डिंपल के भाई राहुल ने उसके पति और सास को नामजद  केस दर्ज कराई है। विजयनगर एसएचओ का कहना है कि मृतका के भाई की तहरीर पर पति पप्पू यादव व सास कमलेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

आरोपियों को खोज रही पुलिस

मूलरूप से संभल के ततारपुर निवासी पप्पू यादव की शादी करीब तीन साल पहले डिंपल से हुई थी। शादी के बाद डिंपल ने बेटे को जन्म दिया, जो करीब दो साल का है। सिद्धार्थ विहार 20 फुटा रोड पर किराए के कमरे में रहने वाला पप्पू ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाता है।

 डिंपल के जीजा डैनी के अनुसार आरोपी पप्पू शराब पीने का आदी है और उसका एक और महिला से अवैध  संबंध हैं। पत्नी डिंपल इसका विरोध करती थी। मृतका के मायके वालों ने बताया कि पप्पू चार दिन पहले उस महिला को लेकर फरार हो गया था। इसके बाद रविवार रात को वह घर पहुंचा, जहां डिंपल ने उसका झगड़ा हो गया।

इसी बात से नाराज होकर पप्पू ने गला दबाकर डिंपल को मौत के घाट उतार दिया। उसने मासूम बेटे को भी गला दबाकर मारने का प्रयास किया, लेकिन वह बच गया। सुबह मकान मालिक को घटना का पता चला तो उसने पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद एसएचओ विजयनगर महावीर सिंह चौहान ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।परिजनों का आरोप है कि हत्या करने से पहले पप्पू ने डिंपल के साथ मारपीट भी की। खून से सना डिंपल का चेहरा इस बात का प्रमाण है।

उनका कहना है कि दो साल के बच्चे के गले पर भी निशान हैं, जिससे प्रतीत होता है कि पप्पू ने उसकी भी जान लेने की कोशिश की। पुलिस का कहना है कि बच्चे की हालत ठीक है। आरोपी को शीघ्र तलाश कर जेल के पीछे पहुचाया जाएगा। 


संबंधित खबरें