फरीदाबादः दोस्ती से इनकार पर तौफीक ने छात्रा को कालेज के सामने मार दी गोली

टीम भारत दीप |

सीसीटीवी फुटेज भी वायरल है।
सीसीटीवी फुटेज भी वायरल है।

बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि बाद में दोनों पक्षों में आपसी सहमति के बाद आरोपी को छोड़ दिया गया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया दोस्ती से इनकार पर हत्या का मामला लग रहा है।

बल्लभगढ़ (हरियाणा)। हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक छात्रा को कालेज के सामने गोली मारने का मामला सामने आया है। आरोप तौफीक नाम के युवक पर है। 

कालेज के सामने गाड़ी से आए आरोपी ने पहले तो छात्रा को गाड़ी में बिठाने का प्रयास किया। जब छात्रा ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल है। 

बताया गया है कि 21 वर्षीय छात्रा ने तौफीक नाम के युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि बाद में दोनों पक्षों में आपसी सहमति के बाद आरोपी को छोड़ दिया गया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया दोस्ती से इनकार पर हत्या का मामला लग रहा है। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें एक कार में दो युवक आते हैं और फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में अग्रवाल कालेज के सामने दो छात्राओं को रोकते हैं। इनमें से एक आरोपी जिसके मुंह पर कपड़ा बंधा है, एक छात्रा को कार में जबरन ले जाने की कोशिश करता है। 

छात्रा के विरोध करने पर उसकी कनपटी के पास गोली मार देता है। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार कर लिया है। 

छात्रा की अस्पताल लाते समय मौत हो गई। एसजीएम नगर की रहने वाली छात्रा बीकाॅम फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी। आरोपी कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था। 

इधर मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसने राजनीतिक रंग ले लिया है। सोशल मीडिया पर लोग इस लव जिहाद का मामला बता रहे हैं। साथ ही हाल ही में आए तनिष्क के विवादित विज्ञापन से भी इसे जोड़कर कह रहे हैं कि हकीकत ये है। 


संबंधित खबरें