गोरखपुर: शिवपाल यादव बोले, भाजपा को हराने को सपा में विलय के लिए भी तैयार है प्रसपा

टीम भारत दीप |

सरकारी संस्थाओं के निजीकरण से भाजपा ने नौजवानों को रोजगार न देकर बेरोजगार बना दिया।
सरकारी संस्थाओं के निजीकरण से भाजपा ने नौजवानों को रोजगार न देकर बेरोजगार बना दिया।

भाजपा को हराने के लिए प्रसपा समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को तैयार है। यहां तक कि इसके लिए पार्टी सपा में विलय से भी गुरेज नहीं करेगी। इसके लिए सपा को आफर दे दिया गया है। चंपा देवी पार्क में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए शिवपाल ने कहा कि जनता का विश्वास भाजपा से उठा चुका है।

गोरखपुर। यूपी के विधानसभा चुनाव से पहले समीकरण बिगड़ने और बनने का सिलसिला जारी है। शुरुआत में सपा के खिलाफ आवाज उठाने वाले शिवपाल यादव अब भतीजे से मिल रहे प्रेम के संकेत को देखते हुए सपा में अपनी पार्टी के विलय को लेकर तैयार है।

मालूम हो कि गुरुवार को शिवपाल यादव अपनी सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर गोरखपुर पहुंचे थे । इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोतिधत करते हुए कहा कि भाजपा को हराने के लिए प्रसपा समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को तैयार है।

यहां तक कि इसके लिए पार्टी सपा में विलय से भी गुरेज नहीं करेगी। इसके लिए सपा को आफर दे दिया गया है। चंपा देवी पार्क में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए शिवपाल ने कहा कि जनता का विश्वास भाजपा से उठा चुका है। वह परिवर्तन चाहती है। प्रसपा इस परिवर्तन का वाहक बनेगी।

योगी सरकार पर साधा न‍िशाना

शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश में पेट्रोल, डीजल, घरेलू गैस सहित सभी घरेलू वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं। पिछले चुनाव के दौरान भाजपा की ओर से किए गए दावे खोखले साबित हुए हैं। भाजपा के जनता के साथ किए गए किसी भी वादे पर खरी नहीं उतरी है।

उल्टे भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। भाजपा किसानों की आय बढ़ाने के दावे से सत्ता में आई लेकिन उसने किसानों की बजाय अंबानी और अडानी की आय बढ़ा दी। सरकारी संस्थाओं के निजीकरण से भाजपा ने नौजवानों को रोजगार न देकर बेरोजगार बना दिया।

आज युवा, किसान सहित प्रदेश का हर नागरिक परेशान है। सरकार ने सत्ता संभालते ही प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढामुक्त करने की बात कही थी और अब वह चार महीने में इन्हें भरवाने की बात कर रही है।

जनसभा को राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव, राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव वीरपाल सिंह यादव, प्रदेश अध्यक्ष सुंदरलाल लोधी, पूर्व मंत्री जयप्रकाश यादव, राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक मिश्र, किसानसभा के प्रदेश अध्यक्ष अंशुमान सिंह और देवेंद्र प्रताप सिंह ने संबोधित किया। संचालन बृजनाथ मौर्य और आभार ज्ञापन श्याम नारायण यादव व तहव्वर हुसैन ने किया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें