नजर मिली प्यार हो गया, मंदिर में रचाई शादी, प्रेमी ने दिया धोखा तो ससुराल पहुंच गई युवती

टीम भारत दीप |

अपने ससुराल पहुंच युवती घंटों ससुराल वालों से घर में प्रवेश की मिन्नतें करती रही।
अपने ससुराल पहुंच युवती घंटों ससुराल वालों से घर में प्रवेश की मिन्नतें करती रही।

प्रेमी के धोखा देने से दुखी युवती सोमवार को ससुराल में चौखट पर बैठी रही। ससुराल के लोग उसे अपनाने से इनकार कर दिए। मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद का है। सिंगरामऊ क्षेत्र के बहरीपुर गांव स्थित अपने ससुराल पहुंच युवती घंटों ससुराल वालों से घर में प्रवेश की मिन्नतें करती रही।

जौनपुर। वाराणसी क्षेत्र की रहने वाली एक युवती का जौनपुर के एक युवक से नजर मिली फिर प्यार हो गया। प्यार गहरा होने पर युवक- युवती ने एक- दूसरे के साथ जीवन भर साथ रहने के लिए इस रिश्ते को पति -पत्नी का नाम दिया।

प्रेमी जोड़े ने घर वालों की रजामंदी के बिना मंदिर में शादी कर ली। जब घर वालों ने नहीं अपनाया तो किराए के मकान में रहने लगे।यहां तक सब ठीक था एक दिन युवका अपनी माशूका को बीच मझधार में छोड़कर फरार हो गया।

अब बेसहारा हुई युवती ने घर की हुई न घाट की। सोमवार को युवती अपनी ससुराल पहुंच गई, लेकिन ससुराल वालों ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया। इसके बाद वह घर के बहार धरने पर ही बैठ गई हंगामा बढता देख घर वालों ने पुलिस को बुला लिया।

  ससुराल में बैठी धरने पर 

प्रेमी के धोखा देने से दुखी युवती सोमवार को ससुराल में चौखट पर बैठी रही। ससुराल के लोग उसे अपनाने से इनकार कर दिए। मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद का है।

सिंगरामऊ क्षेत्र के बहरीपुर गांव स्थित अपने ससुराल पहुंच युवती घंटों ससुराल वालों से घर में प्रवेश की मिन्नतें करती रही। इसके बावजूद ससुराल वालों ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया तो वह चौखट के सामने धरने पर बैठ गई।

हंगामा मचाने पर पहुंची पुलिस ने युवती से विवाह का साक्ष्य दिखाने को कहा, लेकिन वह कोई भी प्रमाण प्रस्तुत नहीं कर पाई। पुलिस युवती को थाने ले जाकर पूछताछ में जुटी है।
बहन के घर आई थी युवती

वाराणसी निवासी युवती का कहना था कि एक वर्ष पूर्व वह बहरीपुर गांव में अपनी बहन के घर आई थी। यहां उसकी मुलाकात गांव निवासी युवक से हुई। दोनों में नजदीकी बढ़ी जो प्यार में बदल गई। युवक उससे मिलने वाराणसी भी जाता था। दोनों ने एक-दूसरे से विवाह करने का निर्णय लिया, लेकिन धर्म अलग-अलग होने से परिजन राजी नहीं थे। 

युवती को बेचने की कोशिश भी हुई

युवती के अनुसार दोनों ने 26 अक्तूबर को कालिका माई मंदिर, वाराणसी में शादी रचा ली। इसके बाद मड़ियाहूं बाजार में किराये के मकान में दोनों रहने लगे। वहां से दोनों मुंबई गए। युवती का आरोप है कि वहां उसे बेचने की कोशिश हुई, मगर भनक पाकर वह भागकर युवक के मामा के घर लंभुआ जिला सुल्तानपुर पहुंच गई।

वहां दोनों को बैठाकर मामा और परिजनों ने समझाया। बावजूद युवक उसे छोड़कर फरार हो गया। एसओ विनोद मिश्र ने बताया कि युवती से विवाह का साक्ष्य मांगा गया था, लेकिन वह प्रस्तुत नहीं कर सकी। उसे एक सप्ताह की मोहलत दी गई है। फिलहाल समझा-बुझाकर उसे लंभुआ भेज दिया गया है।


संबंधित खबरें