जौनपुर में दोस्त का इलाज कराने जा रहे बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीनों की मौत

टीम भारत दीप |

एक साथ तीन दोस्तों की मौत होने से गांव में मातम पसर गया।
एक साथ तीन दोस्तों की मौत होने से गांव में मातम पसर गया।

हंगाम करते हुए परिजन आरोपी वाहन चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। हंगामे की सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे, बाद में पुलिस के आलाधिकारियों ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर उचित सजा दिलाने की बात कहकर परिजनों को शांत किया।

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर-जिले के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां  निर्माणाधीन फोरलेन पर पूरामुकुंद गांव के निकट सर्पदंश से पीड़ित युवक को अस्पताल ले जाते समय दर्दनाक हादसा हो गया।

बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होने पर परिजन सीएचसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। युवकों को टक्कर मारने के बाद वाहन चालक तेजी से फरार हो गया। 

सिंगरामऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के रजक को रविवार सुबह सर्प ने डस लिया। जैसे ही घर वालों को इसकी जानकारी हुए तो उसके मित्र विकास और सचिन रजक को बुलाया ।

दोनों बाइक पर बैठाकर बदलापुर स्थित सीएचसी ले जा रहे थे, बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के पूरामुकुंद गांव के निर्माणाधीन फोरलेन 731 पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक पर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी ​कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, दो युवकों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

राहगीरों की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों रवि और रजक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से दोनों को गंभीर हालत में वारणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। वाराणसी ट्रॉमा सेंटर पहुंचने से पहले ही दोनों युवकों की मौत हो गई।

इधर, हादसे की जानकारी पर परिजनों में चीखपुकार मच गई और परिजनों ने बदलापुर सीएचसी पर हंगामा कर दिया।हंगाम करते हुए परिजन आरोपी वाहन चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। हंगामे की सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई ।

पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे, बाद में पुलिस के आलाधिकारियों ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर उचित सजा दिलाने की बात कहकर परिजनों को शांत किया।

इधर, एक साथ तीन युवकों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एक साथ तीन दोस्तों की मौत होने से गांव में मातम पसर गया। हर तरफ से रोने-चीखने की आवाज आ रही है। 

 इसे भी पढ़े...


संबंधित खबरें