जौनपुर में दाह संस्कार से लौटते समय ट्रक-पिकअप की टक्कर में 6 की मौत , 11 घायल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

लहंगपुर गांव के पास अल सुबह विपरीत दिशा से आ रही ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई।
लहंगपुर गांव के पास अल सुबह विपरीत दिशा से आ रही ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई।

यह हादसा जलालपुर थाना क्षेत्र के वाराणसी-जौनपुर सीमा त्रिलोचन में वाराणसी-जौनपुर राजमार्ग पर मंगलवार की भोर लगभग चार बजे हुआ। सभी लोग दाह संस्कार से लौट रहे थे। ट्रक-पिकअप की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए।

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मंगलवार अल सुबह दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ। यहां वाराणसी से दाह संस्कार कर लौट रहे लोगों की पिकअप ट्रक से टकरा गई। पिकअप वैन और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई।

11 लोग घायल हो गए। यह सभी लोग एक बुजुर्ग महिला का दाह संस्कार करने सोमवार देर शाम वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर गए थे। यहां मंगलवार सुबह दाह संस्कार के बाद सभी 17 लोग घर लौट रहे थे। इसी दौरान जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के लहंगपुर गांव के पास पिकअप हादसे की शिकार हो गई।

हादसे में पिकअप वैन सवार पांच लोगों की मौके पर जबकि एक घायल ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। अन्य 11 घायल लोगों को जौनपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक और घायल जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र स्थित सरायख्वाजा के रहने वाले हैं।

110 साल की महिला के अंतिम संस्कार में गए थे

सोमवार को सरायख्वाजा निवासी 110 साल की धनदेई नाम की महिला की मौत हो गई थी। इनकी तीन बेटियां हैं। बेटी मंतोरा के पति लक्ष्मी शंकर ही सभी को लेकर मणिकर्णिका घाट आये थे।

हादसे में घायल मनोज यादव ने बताया कि वाराणसी से लौटने के दौरान हम लोग घर पहुंचने से पहले पिंडरा में रूके जहां चाय पी। फिर करीब दो किलोमीटर आगे जाने के बाद लहंगपुर में एक ट्रक ने हमारी पिकअप वैन को टक्कर मार दी।

इनकी हुई मौत

दाह संस्कार से लौटते समय जौनपुर-वाराणसी सीमा पर लहंगपुर गांव के पास अल सुबह विपरीत दिशा से आ रही ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप के परखचे उड़ गए।

पिकअप सवार अमर बहादुर यादव 58 पुत्र मोहन,रामश्रृंगार यादव 38 पुत्र मोखन, मुन्नीलाल यादव पुत्र रामदुलार 38 इंद्रजीत यादव 48 कमला प्रसाद यादव पुत्र रामदवर यादव 60 रामकुमार पुत्र बोधी 65 निवासी जलालपुर थाना सरायख्वाजा की मौके पर ही मौत हो गई।

यह लोग हुए घायल

टक्कर की आवाज सुन कुछ दूरी पर मौजूद फूलपुर थाना के औद्योगिक क्षेत्र चौकी पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। घायलों को बाहर निकालकर पिंडरा और जौनपुर जिला अस्पताल भिजवाया। सूचना पर जलालपुर, फूलपुर एसओ भी मौके पर पहुंचे। एएसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर जानकारी ली।


संबंधित खबरें