हृदयविदारक: बंगलूरू में चार लोगों ने फांसी लगाकर दी जान, नौ माह की मासूम ने भूख से दम तोड़ा, ढाई माह की बच्ची गंभीर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कुछ लोगों का कहना है कि परिवार किसी बड़े संकट का सामना कर रहा था
कुछ लोगों का कहना है कि परिवार किसी बड़े संकट का सामना कर रहा था

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घर के चार लोगों ने अलग-अलग कमरे में खुद को बंद कर लिया और फांसी लगा ली। सभी के शव फांसी के फंदे से लटके हुए मिले। वहीं नौ माह की बच्ची का शव बेड पर मिला है। माना जा रहा है कि बच्ची की मौत भूख की वजह से हुई हे। फिलहाल पुलिस इस रहस्य को सुलझाने में जुटी हुई है।

बंगलूरू। कर्नाटक के बंगलूरू शहर से शुक्रवार को एक रूह कंपाने वाली खबर सामने आई। यहां किसी मुसिबत से घबराकर एक परिवार के चार सदस्यों ने अलग-अलग कमरों में फांसी लगाकर जान दे दी।

इससे भी दुखद यह हुआ इस परिवार की दो बच्चियों ने कई दिन तक भूख का सामना किया,इसमें से एक बच्ची ने भूख से दम तोड़ दिया तो दूसरी की हालत काफी खराब है। यहां एक ही मकान में पांच लोगों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई है।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लाशें कई दिन पुरानी थीं। मरने वालों में एक नौ माह की बच्ची भी है। इसके अलावा एक ढ़ाई महीने की बच्ची घर से जिंदा मिली है, लेकिन बच्ची की हालत बहुत खराब है। माना जा रहा है कि बच्ची चार से पांच दिनों से भूखी है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घर के चार लोगों ने अलग-अलग कमरे में खुद को बंद कर लिया और फांसी लगा ली। सभी के शव फांसी के फंदे से लटके हुए मिले। वहीं नौ माह की बच्ची का शव बेड पर मिला है। माना जा रहा है कि बच्ची की मौत भूख की वजह से हुई हे।

फिलहाल पुलिस इस रहस्य को सुलझाने में जुटी हुई है। वहीं एक साथ पांच लोगों की मौत की खबर से पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि अभी मौत की वजह सामने नहीं आई, लेकिन आस पास के लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे है। कुछ लोगों का कहना है कि परिवार किसी बड़े संकट का सामना कर रहा था, इस वजह से सबने अपनी जिंदगी खत्म करने की ठान ली। 

शवों की हुई पहचान 

पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली है। मरने वालों में भारती(51), सिंचना(34), सिंधुरानी(34), मधुसागर(25) व एक मासूम शामिल है। जिंदा मिली बच्ची का नाम प्रेक्षा बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि उन्हें घटना के बारे में मकान मालिक ने सूचना दी। मकान मालिक ने घर चार दिनों से बंद होने व किराएदारों का फोन न मिलने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस घटनास्थल से सुसाइड नोट व अन्य सबूत तलाशने में जुटी है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें