ललितपुर में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, एमपी के तीन युवकों की मौत

टीम भारत दीप |

। देर रात उनकी जहां पर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, कार के परखच्चे उड़ गए हैं।
। देर रात उनकी जहां पर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

अब्दुल अब्बास उर्फ गुड्डू मलिक निवासी मऊचुंगी टीकमगढ़, कैलाशचंद्र जैन उर्फ कल्लू मोंगना निवासी नंदीश्वर कॉलोनी टीकमगढ़ और गौरव जैन उर्फ मोनू साढूमल निवासी नूतन बिहार कॉलोनी ढोंगा टीकमगढ़ सफारी कार से किसी कार्य से साढूमल गए हुए थे। देर रात उनकी जहां पर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में रविवार देर रात एक स्कार्पियों  सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले तीन युवकों की मौत हो गई है।

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मड़ावरा पुलिस पहुंची और मुआयना किया। हादसे में तीन युवकों की मौत की खबर से उनके घर में मातम फैल गया। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई ।


मालूम हो टीकमगढ़ के रहने वाले अब्दुल रज्जाक के सबसे छोटे भाई और शहर के दो गल्ला व्यापारी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा उत्तरप्रदेश के ललितपुर जिलांतर्गत साढूमल तहसील मड़ावरा में हुआ है। 

मालूम हो कि  अब्दुल अब्बास उर्फ गुड्डू मलिक निवासी मऊचुंगी टीकमगढ़,  कैलाशचंद्र जैन उर्फ कल्लू मोंगना निवासी नंदीश्वर कॉलोनी टीकमगढ़ और गौरव जैन उर्फ मोनू साढूमल निवासी नूतन बिहार कॉलोनी ढोंगा टीकमगढ़ सफारी कार से किसी कार्य से साढूमल गए हुए थे

। देर रात उनकी जहां पर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसा इतना भयानक था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।  

ने शवों को कब्जे में  पीएम कराने के लिए ललितपुर जिला अस्पताल भेज दिया है। तीनों युवकों की उम्र करीब 38 वर्ष बताई गई है। युवकों की सड़क हादसे में मौत की खबर जैसे ही शहर में  शोक ही लहर दौड़ गई। हादसा में कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

घर में पसरा मातम, परिजन बेहाल

तीनों युवकों की मौत की सूचना मिलते ही उनके घरों मातम पसर  गया, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन हादसे की सूचना मिलते ही देर रात टीकमगढ से ललितपुर के लिए निकल दिया। पुलिस ने परिजनें के पहुंचने के बाद शवों का पीएम कराकर अंतिम संस्कार के एिल सौंप दिया। 


संबंधित खबरें