गाजियाबाद: दारू पार्टी में दोस्त ने पत्नी संग मिलकर की एलएलबी के छात्र की हत्या, दंपती गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

उसकी तलाश की जा रही है, वहीं मामले में योगेंद्र की साली की भूमिका की जांच की जा रही है।
उसकी तलाश की जा रही है, वहीं मामले में योगेंद्र की साली की भूमिका की जांच की जा रही है।

राजनगर के सेक्टर नौ निवासी कुशाग्र चौधरी (23) पुत्र वीरेंद्र सिंह सेक्टर 23 संजयनगर स्थित कॉलेज में एलएलबी द्वितीय वर्ष का छात्र था, बुधवार दोपहर एक बजे वह बाइक में इंडीकेटर लगाने की बात कहकर घर से निकला था, इसके बाद वह घर नहीं लौटा। इसके परिजनों ने थाने में शिकायत की।

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद जिले में कविनगर के रजापुर में दारू पार्टी के नाम पर एक दोस्त ने पत्नी के साथ मिलकर एलएलबी के छात्र की हत्या कर दी और शव को कमला नेहरू नगर स्थित कुएं में फेंक दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार करके सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात कुबूल की। दंपती की निशानदेही पर छात्र का शव बरामद कर ​लिया गया है। कुएं के पास से लेडीज शॉल, जूती व छात्र के खून से सने कपड़े भी बरामद किए गए हैं।

एलएलबी द्वितीय का छात्र था मृतक

राजनगर के सेक्टर नौ निवासी कुशाग्र चौधरी (23) पुत्र वीरेंद्र सिंह सेक्टर 23 संजयनगर स्थित कॉलेज में एलएलबी द्वितीय वर्ष का छात्र था, बुधवार दोपहर एक बजे वह बाइक में इंडीकेटर लगाने की बात कहकर घर से निकला था, इसके बाद वह घर नहीं लौटा।

इसके परिजनों ने थाने में शिकायत की। वीरेंद्र के भाई अरुण व दोस्त कुलदीप ने पुलिस को बताया कि उन्होंने हापुड़ चुंगी के पास उन्होंने पवन के ढाबे पर कुशाग्र को रजापुर निवासी योगेंद्र उर्फ बल्लू, उसकी पत्नी पूजा और पवन के साथ देखा था।

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने संदेहियों को गिरफ्तार करके यादव,पूछताछ की तो योगेंद्र ने कुबूल कर लिया कि उसने पत्नी पूजा और अपनी साली की मौजूदगी में रॉड से कुशाग्र की हत्या कर दी। उनकी निशानदेही पर शव बरामद किया गया।

कविनगर थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि मृतक के पिता वीरेंद्र सिंह की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित रजापुर निवासी योगेंद्र उर्फ बल्लू और उसकी पत्नी पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया है, पवन अभी फरार हैं। उसकी तलाश की जा रही है, वहीं मामले में योगेंद्र की साली की भूमिका की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें