आगरा में युवती को नौकरी देने के बहाने बुलाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

टीम भारत दीप |

युवती ने बताया कि आरोपी को वह पहले से जानती थी।
युवती ने बताया कि आरोपी को वह पहले से जानती थी।

रविवार को युवक ने उसे फोन करके मिलने के लिए बुलाया था वह युवक के बताए गए स्थान पर पहुंच गई और उसके बाद महिला को उसने अपनी कार में बैठने को कहा महिला काफी देर कार में बैठकर उससे बात करती रही और बाद में युवक उसे फतेहाबाद के एक होटल में ले गया जिसकी सूचना उसने अपने दोस्त को दे दी थी।

आगरा।ताजनगरी आगरा में अपराधियों के हौसले बुलंद है। यहां दो युवकों ने एक युवती को नौकरी देने के बहाने बुलाकर सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। यह मामला ताजगंज क्षेत्र स्थित एक होटल का है।

यहां दो युवकों ने मिलकर एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि वह एक युवक को जानती थी, युवक के मिलने बुलाए जाने पर वह उस युवक से मिलने आई थी जिसके बाद उस युवक ने अपने दोस्त को बुला कर युवती के साथ दुष्कर्म किया है।

थाना ताजगंज के अंतर्गत फतेहाबाद रोड के एक होटल में रविवार को दो युवकों ने खुर्जा की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किय। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए, युवती ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस युवती को थाने ले आई और पूछताछ की। 

युवती को धोखे से बुलाया

पुलिस द्वारा उनकी तलाश की जा रही है, सीओ सदर का कहना है कि युवती खुर्जा में पॉटरी का काम करती है, काम दिलाने के बहाने से एक युवक ने उसे बुलाया था और सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया।

महिला ने बताया कि वह फतेहाबाद क्षेत्र के एक युवक को जानती है जिसने उसे काम दिलाने के लिए बुलाया था, उससे कई बार मिल भी चुकी है।रविवार को युवक ने उसे फोन करके मिलने के लिए बुलाया था वह युवक के बताए गए स्थान पर पहुंच गई।

उसके बाद महिला को उसने अपनी कार में बैठने को कहा महिला काफी देर कार में बैठकर उससे बात करती रही और बाद में युवक उसे फतेहाबाद के एक होटल में ले गया जिसकी सूचना उसने अपने दोस्त को दे दी थी, उसका दोस्त वहीं पर मौजूद था उन दोनों ने मिलकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया, और वह दोनों मौके से फरार हो गए जिनकी जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें