बिहार में ‘सुशासन बाबू’ को अपराधी दिखा रहे ठेंगा, बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर की 20 लाख की लूट

टीम भारत दीप |

इन सभी मामलों में पुलिस अभी तक किसी भी कांड का खुलासा नहीं कर पाई है, जिसे लेकर यहां काफी आक्रोश  है।
इन सभी मामलों में पुलिस अभी तक किसी भी कांड का खुलासा नहीं कर पाई है, जिसे लेकर यहां काफी आक्रोश है।

घटना को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तेजी से जांच करने तथा जल्द अरोपियों की धरपकड़ करने के निर्देश दिए। वहीं आक्रोशित दुकानदारों ने सोमवार को भी बाजार बंद रखने की चेतावनी देते हुए कहा कि पुलिस जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करे। साथ ही बाजार में गश्ती बढ़ाए।

भागलपुर। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन के दांवों की अपराधी हवा निकाल रहे हैं। यहां कानून-व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए आए-दिन अपराधी संगीन वारदातों को अंजाम देने में बिल्कुल भी भयभीत नहीं दिख रहे। ऐसी ही एक वारदात के विरोध में रविवार को दुकानदारों ने बाजार बंद कर अपना विरोध जताया।

दरअसल यहां  भागलपुर जिले के झंडापुर ओपी से महज 200 मीटर की दूरी औलियाबाद वार्ड-सात में शनिवार रात बदमाशों ने बड़ा डाका डाला। गृहस्वामी विनोद जैन ने 20 लाख रुपये और जेवरात लूटने का दावा किया है। इसी के विरोध में रविवार को दुकानदारों ने बाजार बंद रखा। दो थानों की पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ जांच की।

मगर कोई बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है। गृहस्वामी विनोद जैन (65) के मुताबिक चार-पांच बदमाश वेंटीलेटर तोड़कर घर में घुस गये और बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट की एवं छुरा गले पर भिड़ाकर आलमीरा की चाबी ले ली।

इसके बाद पलंग के बॉक्स, लॉकर आदि को तोड़कर 20 लाख रुपये और लाखों के जेवरात लूटकर पिछले दरवाजे से फरार हो गए। उनके मुताबिक सभी बदमाश हिन्दी में बात कर रहे थे। बताते चले कि विनोद जैन की पत्नी वंदना जैन कैंसर से पीड़ित हैं। उनका इलाज सूरत में चल रहा है।

विनोद ने जमीन बेचकर एवं दुकान के कुछ रुपये घर में रखे थे। जिसे बदमाश लूट ले गए। सूचना पर इंस्पेक्टर अमर विश्वास एवं ओपी प्रभारी मनोज चैधरी घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। इंस्पेक्टर के मुताबिक विनोद जैन के आवेदन पर पांच अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज किया गया है।

घटना को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तेजी से जांच करने तथा जल्द अरोपियों की धरपकड़ करने के निर्देश  दिए। वहीं आक्रोशित दुकानदारों ने सोमवार को भी बाजार बंद रखने की चेतावनी देते हुए कहा कि पुलिस जल्द ही बदमाशों  को गिरफ्तार करे।

साथ ही बाजार में गश्ती बढ़ाए। बताया गया कि झंडापुर के दुकानदारों ने बाजार बंद रखा मध्य विद्यालय झंडापुर, उच्च विद्यालय झंडापुर में दो-दो बार चोरी हुई। कंप्यूटर और इलेक्ट्रिक सामग्री आदि भी बदमाश  लूट चुके हैं। इसके अलावा बुलंजी चैधरी की दुकान से मोबाइल चोरी, लड्डू सिंह की पान दुकान, नसीर की दुकान से मोबाइल चोरी, बासुकी साह की दुकान में भी चोरी हुई थी।

इन सभी मामलों में पुलिस अभी तक किसी भी कांड का खुलासा नहीं कर पाई है, जिसे लेकर यहां काफी आक्रोश  है।


संबंधित खबरें