कलयुगी बाप: हरियाणा में नशेड़ी ने पत्नी से झगड़ा के बाद तीन बच्चों को नहर में फेंका, तलाशने में जुटा बचाव दल

टीम भारत दीप |

मंगलवार दोपहर तक एक भी बच्चे का शव बरामद नहीं किया जा सका।
मंगलवार दोपहर तक एक भी बच्चे का शव बरामद नहीं किया जा सका।

हरियाणा प्रदेश के करनाल के कुंजपुरा क्षेत्र में सोमवार को एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। यहां एक कलयुगी पिता ने गृहक्लेश के बाद अपने तीन बच्चों को नहर में फेंक दिया। निर्दयी पिता ने बच्चों को नहर में फेंकने के बाद घर आकर खुद लोगों को बताया कि उसने अपने बच्चों को नहर में ​फेंक दिया।

हरियाणा। हरियाणा प्रदेश के करनाल के कुंजपुरा क्षेत्र में सोमवार को एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। यहां एक कलयुगी पिता ने गृहक्लेश के बाद अपने तीन बच्चों को नहर में फेंक दिया।

निर्दयी पिता ने बच्चों को नहर में फेंकने के बाद घर आकर खुद लोगों को बताया कि उसने अपने बच्चों को नहर में ​फेंक दिया। बच्चे बार-बार रोते हुए पिता से अपने जान की दुहाई मांग रहे थे, लेकिन पिता दिल नहीं पसीजा

। वहां मौजूद लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना और बच्चों को फेंक कर फरार हो गया।वहां मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बच्चों की तलाश के लिए गोताखोरों को बुलाया है।

अंधेरा होने के कारण मंगलवार सुबह सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ, मंगलवार दोपहर तक एक भी बच्चे का शव बरामद नहीं किया जा सका। नल्लीपार निवासी सुशील गन्ने के जूस की रेहड़ी लगाता है। वह नशे का आदी है।

इसके चलते घर में रोज पत्नी से झगड़ा होता। सोमवार शाम को भी इसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। इससे गुस्साए सुशील ने 8 साल की बेटी मीना, 5 साल के बेटे देव, व 3 साल के बेटे जानी को बाइक पर बैठा लिया। सुशील के गुस्से व बच्चों को रोता देख पड़ोसी पीछे भागे। तब तक वह नहर क्रॉस कर चुका था।

नहर पर मौजूद कुछ लोगों ने बच्चों के रोने की आवाज सुनी। लोगों ने दूर से आरोपी को रुकने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। कुछ दूर आगे जाने के बाद उसने तीनों बच्चों को नहर में फेंक दिया। जब तक लोग मौके पर पहुंचे, सुशील फरार हो चुका था।

बच्चों को फेंकने के बाद आरोपी सुशील कुछ देर बाद घर पहुंचा और घरवालों से बोला कि बच्चों को नहर में फेंक आया हूं। इसके बाद फरार हो गया। कंट्रोल रूम में फोन करने के साथ ही सुशील की पत्नी खुद थाने पहुंच गई। गांव वाले व परिजन बच्चों की तलाश में नहर पर पहुंचे।

पुलिस भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू के लिए गोताखोरों को फोन किया। नहर पर घना अंधेरा होने व बहाव तेज होने के चलते तलाशी अभियान मंगलवार सुबह शुरू किया गया। खबर लिखे जाने तक बचाव दल बच्चों को नहर में तलाश रहा था, लेकिन बच्चों के शव नहीं मिल पा रहे है।


संबंधित खबरें