दबंग पूर्व प्रधान ने पुलिस के सामने वीडीओ को गोली से उड़ाया, गांव में तनाव

टीम भारत दीप |

पूर्व ग्राम प्रधान विनोद अपने साथियों के साथ असलहों से लैस होकर मौके पर पहुंचे,उसने हमला कर दिया।
पूर्व ग्राम प्रधान विनोद अपने साथियों के साथ असलहों से लैस होकर मौके पर पहुंचे,उसने हमला कर दिया।

कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स तैनात की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव का दावा है कि स्थिति काबू में है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में रविवार को एक सनसनीखेज घटना हुई।  यहां रविवार सुबह नाली के विवाद में दबंग पूर्व प्रधान ने ग्राम पंचायत अधिकारी की पुलिस के सामने गोली मारकर हत्या कर दी।

इस गोली बारी में चार अन्य लोग घायल हो गए।घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस हत्याकांड से क्षेत्र में तनाव की स्थिति हो गई है।

कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए  पुलिस फोर्स तैनात की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव का दावा है कि स्थिति काबू में है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी।

दोनों तरफ से हुई फायरिंग

जानकारी के अनुसा यह वारदात तितावी थाना क्षेत्र के दुधाहेड़ी गांव की है। गांव निवासी अर्जुन (22 साल) सदर ब्लॉक में ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर तैनात है। रविवार को अवकाश होने के नाते वह गांव पर ही था।

सुबह करीब 11 बजे अर्जुन अपने परिवार के साथ घर में बैठा था। इसी दौरान नाली के विवाद को लेकर पूर्व ग्राम प्रधान विनोद अपने साथियों के साथ असलहों से लैस होकर मौके पर पहुंचे। उसने हमला कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों ने फायरिंग की। इस दौरान गोली लगने से अर्जुन की मौत हो गई, जबकि उसका भाई इंदु देशवाल समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। घायलों में एक युवक प्रधान पक्ष की तरफ से है।

वारदात के बाद प्रधान अपने साथियों के साथ फरार हो गया। पूर्व प्रधान अपराधी किस्म का है। वह पूर्व में दुष्कर्म के केस में जेल भी जा चुका है। सूचना पाकर सीओ फुगाना, इंस्पेक्टर अनिल कपरवान फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

इस दौरान उन्हें ग्रामीणों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली है। वहीं युवक की हत्या से उसके घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पंचनामा के बाद पीएम के लिए भेज दिया। 


संबंधित खबरें