फिरोजाबाद में छत पर मोबाइल चला रहे युवक पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत

टीम भारत दीप |

जमीन पर गिरते ही उसका सिर भी फट गया, इससे युवक की तत्काल मौत हो गई।
जमीन पर गिरते ही उसका सिर भी फट गया, इससे युवक की तत्काल मौत हो गई।

गुरुवार शाम को बादल छाने के बाद आकाशीय बिजली गड़गड़ाने के बाद बारिश हो रही थी। इसी दौरान थाना टूंडला क्षेत्र के मोहल्ला टूण्डली निवासी कुलदीप कुमार घर की छत पर खड़े होकर मोबाइल चला रहा था। इसी दौरान अचानक तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली युवक के ऊपर आ गिरी। युवक को इस बीच बचकर भागने का मौका भी नहीं मिला।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में गुरुवार शाम को मौसम खराब होने से बूंदाबादी हुई। इसी दौरान एक छत पर खड़े होकर मोबाइल चला रहा था। इसी समय आकाशीय बिजली युवक पर गिरी। अचानक बिजली गिरने से युवक की  मौके पर ही मौत हो गई।

युवक की मौत होने की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।गुरुवार शाम को बादल छाने के बाद आकाशीय बिजली गड़गड़ाने के बाद बारिश हो रही थी।

इसी दौरान थाना टूंडला क्षेत्र के मोहल्ला टूण्डली निवासी कुलदीप कुमार  घर की छत पर खड़े होकर मोबाइल चला रहा था। इसी दौरान अचानक तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली युवक के ऊपर आ गिरी। युवक को इस बीच बचकर भागने का मौका भी नहीं मिला। बिजली गिरने के कारण वह बुरी तरह झुलस गया, इसके साथ ही जमीन पर गिरते ही उसका सिर भी फट गया, इससे युवक की तत्काल मौत हो गई।

युवक की मौत से इलाके के लोगों के होश उड़ गए।जानकारी मिलते ही मृतक का भाई सोनू शर्मा घर पहुंचा। छोटे भाई का शव देखकर वह रोने लगा। इसी तरह हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र के पिण्डारी गांव में बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से घर के बाहर झोपड़ी में बैठे किसान की मौत हो गई।.


संबंधित खबरें