फिरोजाबाद में बहनोई के साथ शराब पी रहे युवक की मिली लाश, जांच जारी

टीम भारत दीप |

युवक का शव इसके बाद पिलर की सरिया में फंसा हुआ मिला।
युवक का शव इसके बाद पिलर की सरिया में फंसा हुआ मिला।

रविवार की थाना दक्षिण के करबला क्षेत्र उस बक्त सनसनी फैल गई। जब एक 28 वर्षीय रविन्द्र नाम के युवक की लाश पिलर के सरियों में फंसी मिली। रविंद्र हिमायुपुर निवासी बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार रविन्द्र अपने बहनोई के घर किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया हुआ था।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में थाना दक्षिण के करबला क्षेत्र में एक युवक की पिलर के सरियों में फंसी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि युवक की हत्या के उन्हीं सरियों के जरिए की गई है।

पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद पंचनामा की कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा.

रविवार की थाना दक्षिण के करबला क्षेत्र उस बक्त सनसनी फैल गई। जब एक 28 वर्षीय रविन्द्र नाम के युवक की लाश पिलर के सरियों में फंसी मिली। रविंद्र हिमायुपुर निवासी बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार रविन्द्र अपने बहनोई के घर किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया हुआ था। शादी के बाद बहनोई के साथ बैठकर शराब पी, इसके बाद क्या हुआ बहुत स्पष्ट नहीं है और युवक का शव इसके बाद पिलर की सरिया में फंसा हुआ मिला।

युवक की लाश मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घर वालों के बयान लेकर आगे की कार्रवाई की। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

वहीं मृतक युवक का बहनोई घर से लापता है।फिलहाल यह अभी स्पष्ट नहीं है कि युवक की हत्या किसने की है। पुसिल बहनोई की तलाश कर रही है। उसके मिलने के बाद ही हत्या के बारे में कुछ जानकारी मिल पाएगी।


संबंधित खबरें