हरदोई में प्रेमिका की सगाई होने पर पागल आशिक ने माशूका की हत्या के बाद दी जान

टीम भारत दीप |

लोग इसे पागल प्रेमी की करतूत कह कर शेयर कर रहे है।
लोग इसे पागल प्रेमी की करतूत कह कर शेयर कर रहे है।

युवती की मां ने युवक पर आरोप लगाया है कि वह आए दिन उनकी बेटी पर शादी करने का दबाव बनाता था। युवक अनपढ़ था, लिहाज़ा युवती उससे शादी नही करना चाहती थी। युवती की मां ने पिछले महीने ही अपनी बेटी की सगाई की थी। इससे युवक बहुत नाराज़ था जिसकी वजह से उसने पहले युवती की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी, फिर उस ही चाकू से खुद का भी गला रेत लिया।

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक सनकी प्रेमी की वजह से दो घरों की खुशियां खाक में मिल गई। यह सनकी प्रेमी ​प्रेमिका की सगाई तय होने के कारण इतने ज्यादा अवसाद में चला गया कि उसने पहले अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतारा फिर अपनी जान दे दी।  

युवती की मां ने युवक पर जबरन शादी का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक साथ  प्रेमी -प्रेमिका की मौत से गांव में सनसनी फैल गई है. यह मामला हरदोई के माधौगंज क्षेत्र के तकिया धर्मपुर का है।

यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी,  इसके बाद खुद भी चाकू मारकर आत्महत्या कर ली।  इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। युवती की मां ने युवक पर आरोप लगाया है कि वह आए दिन उनकी बेटी पर शादी करने का दबाव बनाता था।

युवक अनपढ़ था, लिहाज़ा युवती उससे शादी नही करना चाहती थी। युवती की मां ने पिछले महीने ही अपनी बेटी की सगाई की थी। इससे युवक  बहुत नाराज़ था जिसकी वजह से उसने पहले युवती की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी, फिर उस ही चाकू से खुद का भी गला रेत लिया।

वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए, उसके बाद आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भी भिजवा दिया है। युवक-युवती की मौत सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग इसे पागल प्रेमी की करतूत कह कर शेयर कर रहे है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें