हरदोई में सनकी युवक ने बड़े भाई और भांजे को मार डाला, आरोपित बोला, आ गया था भूत

टीम भारत दीप |

गैस सिलेंडर के वार से अवधेश और आंसू की नींद खुल गई दोनों जान बचाने के लिए चीखने लगे।
गैस सिलेंडर के वार से अवधेश और आंसू की नींद खुल गई दोनों जान बचाने के लिए चीखने लगे।

मृतक के मकान मालिक ने बताया कि आरोपित बुधवार को अवधेश के पास आया था और उसके बाद से वहीं पर रुका था। गुरुवार को वह वहीं पर था। रात में तीनों सोए लेकिन, आधी रात के बाद करीब तीन बजे अनमोल ने पास में रखा गैस सिलेंडर उठाकर अवधेश और आसू के सिर पर पटक दिया।

हरदोई। यूपी के हरदोई में एक सनकी युवक ने बड़े भाई और भांजे के सिर पर गैस सिलेंडर पटक कर मार डाला। यह हृदयविदारक मामला कोतवाली शहर क्षेत्र के राधानगर में गुरुवार की आधी रात बाद सामने आया। बताया जा रहा है कि रुपये न देने पर बड़े भाई से छोटा भाई नाराज था। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के बरगावां निवासी अवधेश कुमार (35) कोतवाली शहर क्षेत्र के चिरंजूपुरवा निवासी अपने भांजे आसू (16) के साथ शहर के मोहल्ला राधानगर में शंभू यादव के मकान में किराए पर रहता था। मकान की ऊपरी मंजिल पर पड़े टिन शेड मेंं दोनों रहते थे।

दोनों एक पंचर की दुकान पर काम करते थे। अवधेश का छोटा भाई अनमोल गांव में ही मजदूरी करता था।  मृतक के मकान मालिक ने बताया कि आरोपित बुधवार को अवधेश के पास आया था और उसके बाद से वहीं पर रुका था। गुरुवार को वह वहीं पर था। रात में तीनों सोए लेकिन, आधी रात के बाद करीब तीन बजे अनमोल ने पास में रखा गैस सिलेंडर उठाकर अवधेश और आसू के सिर पर पटक दिया।

गैस सिलेंडर के वार से अवधेश और आंसू की नींद खुल गई दोनों जान बचाने के लिए चीखने लगे। चीखने की आवाज सुनकर मकान मालिक ऊपर भागे तो देखा कि अवधेश और आसू गंभीर रूप से घायल थे। अनमोल भी वहीं पर था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस पहुंची और अनमोल को हिरासत में लेकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

मकान मालिक का कहना है कि अनमोल अपने भाई से रुपये मांगता था उसी को लेकर विवाद हुआ था। हालांकि फिर क्या हुआ यह कोई नहीं जान पाया। छोटे  भाई द्वारा बड़े भाई और भांजे की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई और काफी संख्या में लोग जमा हो गए। एसपी अजय कुमार ने बताया कि आरोपित हिरासत में हैै, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

आरोपित बोला आ गया था भूतः  हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। आरोपित ने बताया कि उसके ऊपर कोई भूत आ गया था और इसी की वजह से मैं हत्या करने के लिए मजबूर हो गया। हालांकि, पुलिस इसे मानने को तैयार नहीं है और अन्य सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

फिलहाल, आरोपित को जेल भेज दिया गया है। फारेंसिक टीम ने की जांचः दोहरे हत्याकांड की फारेंसिक टीम जांच करने पहुंची। टीम ने गैस सिलेंडर के साथ ही मौके पर मिले अन्य साक्ष्यों का नमूना लिया। टीम जल्द जांच रिपोर्ट सौंपेगी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें