हरियाणा में लोन चुकता करने के बहाने घर बुलाकर दो बैंक मैनजरों को पीटा, हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

आरोपियों ने बैंक मैनेजरों की बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी, दोनों किसी तरह तोशाम अस्पताल पहुंचे।
आरोपियों ने बैंक मैनेजरों की बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी, दोनों किसी तरह तोशाम अस्पताल पहुंचे।

अनिल काे बैंक में आने को कहा। उसने कहा कि वह गांव आ जाएं। आज ही हिसाब करना है। मैनेजर कुलवंत अपने साथी विक्रम के साथ बाइक से गांव राेढां में अनिल के घर पहुंचे। जहां अनिल अपने तीन साथियाें के साथ शराब पी रहा था। अनिल ने कहा कि दोनों को बैंक के पैसे भरवाने का मजा चखाता हूं।

हरियाणा। हरियाणा के भिवानी जिले में बैंक मैनेजर को लोन चुकाने के बहाने गांव बुलाकर बंधक बनाकर मारने -पीटने का मामला सामने आया है। यहां गांव राेढां निवासी बैंक उपभोक्ता ने लोन पर ली गई राशि वापस करने के बहाने बैंक के रिलेशनशिप मैनेजर को घर बुलाया।

इसके बाद बैंक मैनेजर और उसके साथ को बंधक बनाकर अपने साथियाें के साथ मिलकर मारपीट की। बैंक अधिकारियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव सातरोड कलां निवासी कुलवंत ने बताया कि वह एचडीएफसी बैंक शाखा तोशाम में रिलेशनसिप मैनेजरर है। उसका साथी गांव डाबड़ा निवासी विक्रम भी रिलेशनसिप मैनेजर के पद पर है।गांव राेढां निवासी अनिल को बैंक ने केसीसी स्कीम के तहत ऋण दिया है।वह काफी समय ऋण नहीं चुका रहा था। बु

धवार दोपहर लगभग 12:30 बजे अनिल का फोन आया कि हिसाब-किताब कर दाे, उसे पैसे लौटाने हैं। उन्होंने अनिल काे बैंक में आने को कहा। उसने कहा कि वह गांव आ जाएं। आज ही हिसाब करना है। मैनेजर कुलवंत अपने साथी विक्रम के साथ बाइक से गांव राेढां में अनिल के घर पहुंचे। जहां अनिल अपने तीन साथियाें के साथ शराब पी रहा था। अनिल ने कहा कि दोनों को बैंक के पैसे भरवाने का मजा चखाता हूं।

उसने बैठक का दरवाजा बंद कर कुर्सी पर बैठा दिया व विक्रम को जबरदस्ती चारपाई पर बैठाया। अनिल के हाथ में पिस्तोल थी। उसके 3 साथी लोहे की पाइप व डंडे लिए हुए थे। अनिल ने कहा- दोनों को जान से मार दो, ताकि दोबारा घर पर न आए। तभी पाइप व डंडों से हमला कर दिया।

दोनों को काफी चोटें आईं। वह गांव में अन्य मकानों में छिपकर भाग आए। उन्होंने बैंक के उच्चाधिकारियों को सूचना दी। आरोपियों ने उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। दोनों तोशाम अस्पताल पहुंचे, जहां से दाेनाें को रेफर कर दिया। अब सीएमसी हिसार में भर्ती हैं। वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस बैंक मैनेजर से मारपीट करने के आरोपियों को खोज रही है। 

इसे भी पढ़ें...

  1. वोटर लिस्ट में गड़बड़ी पर नपेंगे बीएलओ और सुपरवाइजर, एसडीएम भी जिम्मेदार: डीएम मैनपुरी
  2. समग्र शिक्षा स्कीम 2.0 लागू: मोदी सरकार ने लिया संकल्प, सरकारी स्कूलों का होगा कायाकल्प
  3. लखनऊ: पांच फीसदी ने नहीं लगवाई वैक्सीन तो रूका सब​का वेतन, डॉक्टरों ने जताई नाराजगी

संबंधित खबरें