बेटी की शादी के दस दिन पहले रुपयों की खातिर पिता की हत्या करने वाले बेटे बहू ​​गिरफ्तार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

बेटी की शादी 10 दिन बाद होनी है, बैजनाथ का कहना था कि शादी के बाद वह पैसों का बंटवारा करेंगे।
बेटी की शादी 10 दिन बाद होनी है, बैजनाथ का कहना था कि शादी के बाद वह पैसों का बंटवारा करेंगे।

गांधीनगर पाता मोहल्ला निवासी बैजनाथ पाल गत 29 जनवरी को रेलवे से रिटायर हुए थे। उनके तीन बेटे हैं बड़े बेटे सुरेंद्र की शादी हो चुकी है। जबकि बैजनाथ ने अपनी दो बेटियों का विवाह कर दिया है। बैजनाथ जब रिटायर हुए तो उन्हें फंड में काफी रुपए मिले हैं, इसके बंटवारे को लेकर उन पर बेटे दबाव बना रहे थे।

कौशांबी। यूपी के कौशांबी में फादर्स-डे पर बेटों द्वारा पिता की निर्दयता पूर्वक हत्या ने लोगों को बेचैन कर दिया था। मामले की जानकारी होने पर पर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद हत्यारोपित बेटों और बहुओं को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया ।

बेटों ने बताया कि फंड मिले पैसों का पिता बंटवारा नहीं कर रहे थे,इसलिए मार डाला, जबकि पिता बेटी की शादी के बाद बचे पैसे बांटने की जिद्द पर अड़े ​थे।मालूम हो कि कौशांबी जिले के मंझनपुर के थाना कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर पाता मोहल्ला निवासी बैजनाथ पाल गत 29 जनवरी को रेलवे से रिटायर हुए थे।

उनके तीन बेटे हैं बड़े बेटे सुरेंद्र की शादी हो चुकी है। जबकि बैजनाथ ने अपनी दो बेटियों का विवाह कर दिया है। बैजनाथ जब रिटायर हुए तो उन्हें फंड में काफी रुपए मिले हैं, इसके बंटवारे को लेकर उन पर बेटे दबाव बना रहे थे।

बैजनाथ ने अपनी बेटी की शादी में रुपये खर्च करना चाहते थे। मालूम हो कि बेटी की शादी 10 दिन बाद होनी है, बैजनाथ का कहना था कि शादी के बाद वह पैसों का बंटवारा करेंगे।रविवार सुबह वह दूसरे घर में काम रहे थे, इसी दौरान सुरेंद्र वीरेंद्र और उनकी दोनों पत्नियां ललिता पाल व मनोज देवी वहां पहुंच गईं।

एक बार फिर से फंड के बंटवारे को लेकर वहां पर बातचीत शुरू हुई और कहासुनी में तब्दील हो गई। आरोप है कि इसके बाद वीरेंद्र और सुरेंद्र और उनकी पत्नियों ने हमला बोल दिया। वृद्ध पिता को बेरहमी से पीटा, सरिया सिर में घुसेड़ दी, उन्होंने शोर मचाया तो परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे।

घायल वृद्ध को लेकर लोग जिला अस्पताल ले गए, जहां उनकी मौत हो गई, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

वहीं शादी के पहले घर में हुई ​पिता की हत्या से बेटी और उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। अब उसकी विधवा मां को बेटी शादी की चिंता सताए जा रही है। एक तरफ पति दुनिया से चला गया। दूसरी तरफ पैसों के लालच में बेटे और बहू जेल।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें