कौशांबी में बुलेट के लिए हैवान बना पति: पत्नी को 6 दिन तक बंधक बनाकर बेल्ट से पीटा,ऐसे बची जान

टीम भारत दीप |

नौकरी छूटने के बाद गांव आए युवक पर बुलेट चलाने का भूत सवार था, लेकिन औकात खुद के पैसे से खरीदने की नहीं थी।
नौकरी छूटने के बाद गांव आए युवक पर बुलेट चलाने का भूत सवार था, लेकिन औकात खुद के पैसे से खरीदने की नहीं थी।

ये घटना कौशांबी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के डहिया गांव की है। उस्मानपुर तलरी गांव निवासी राम दास ने अपनी बेटी रीना देवी की शादी डहिया गांव के स्वर्गीय अमृत लाल के बेटे राज कुमार से की थी।पीड़ित ने बताया कि उसने बेटी की शादी चार साल पहले की थी। शादी के बाद रीना और राजकुमार का 2 साल का बेटा ऋतिक भी है। राज कुमार मुंबई में रह कर प्राइवेट नौकरी करता था।

कौशांबी। यूपी के कौशांबी जिले से एक हैवान पति की करतूत सामने आई । यहां हैवान बने पति ने ससुराल से बुलेट नहीं मिलने पर प​त्नी के साथ इस कदर मारपीट की कि उसे देखकर लोगों के रूह कांप जाए।

हैवान पति ने 6 दिनों तक उसे बंधक बनाकर उससे मारपीट करता रहा है। इसी दौरान पत्नी को जान बचाकर भागने का मौका मिला तो वह सीधे पुलिस थाने पहुंची। पुलिस को अपने शरीर पर जख्मों के निशान दिखाकर इंसाफ की गुहार लगाई। पत्नी की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये घटना कौशांबी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के डहिया गांव की है। उस्मानपुर तलरी गांव निवासी राम दास ने अपनी बेटी रीना देवी की शादी डहिया गांव के स्वर्गीय अमृत लाल के बेटे राज कुमार से की थी।पीड़ित ने बताया कि उसने बेटी  की शादी चार साल पहले की थी। शादी के बाद रीना और राजकुमार का 2 साल का बेटा ऋतिक भी है।

राज कुमार मुंबई में रह कर प्राइवेट नौकरी करता था। लॉकडाउन के दौरान वह घर आ गया। राजकुमार ने रीना पर पिछले कुछ महीनों से अपने मायके से बुलेट खरीद कर देने का दबाव बना रहा था। रीना ने पिता की प्राइवेट नौकरी का हवाला देकर उसको समझाने की कोशिश की। इसके बाद से ही राजकुमार का बर्ताव रीना के प्रति बदल गया।

युवक के सिर पर सवार था बुलेट का भूत

नौकरी छूटने के बाद गांव आए युवक पर बुलेट चलाने का भूत सवार था, लेकिन उसकी औकात खुद के पैसे से खरीदने की नहीं थी, इसलिए उसने पत्नी पर दबाव बनाना शुरू किया। जब पत्नी ने अपने पिता से बुलेट ने मांगने की बात की तो आरोपी युवक उसके साथ मारपीट करने लगा।

पति का रवैया देख रीता ने हिम्मत कर अपने पति और भाई को अपना दर्द बताया। इसके बाद पति ने दामाद को समझाने की बहुत कोशिश की। उसके दिमाग में बुलेट का ऐसा भूत सवार था कि उसको कुछ समझ नहीं आ रहा था। पत्नी ने बताया कि 6 जुलाई की रात ससुराल में वह सभी को खाना खिलाकर बर्तन साफ कर ही रही थी।

इसी दौरान पति राजकुमार ने बिना किसी बात के झगड़ा शुरू कर दिया। बुरा भला कहने लगा। जब इसका विरोध किया तो, पति ने बंदूक की बट सहित बेल्ट से जानवरों की तरह पीटना शुरू कर दिया। वह तब तक पीटता रहा जब तक पत्नी अधमरी नहीं हो गई। इसके बाद यही सिलसिला रोज चलता रहा। 

पत्नी ने पुलिस को दी पति के खिलाफ तहरीर

छह दिनों तक बंधक बनाकर पिटने के बाद आखिरकार पत्नी को भागने का मौका मिल गया। छठे दिन रविवार को पत्नी अपने पति के चंगुल से छूट गई और दर्द से कराहती पत्नी पुलिस थाने पहुंची।पीड़िता ने तहरीर की पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंस्पेक्टर सराय अकिल बीपी त्रिपाठी ने बताया कि, महिला रीना देवी ने अपने पति व ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी है।

महिला के शरीर पर चोट के निशान के आधार पर उसका मेडिकल कराया जा रहा है। महिला ने जेठ प्रवीण कुमार व जेठानी सविता पर भी जुल्म में साथ देने का आरोप लगाया। पति व ससुराल पक्ष को थाने बुलाया गया है। पीड़िता की तहरीर पर पति सहित अन्य लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़े...

  1. दूल्हे की इक हरकत की वजह से दूल्हन ने फेरे लेने से किया इन्कार, मायूस लौट गए बाराती
  2. यूपी:स्वास्थ्य कर्मचारियों को राहत, तबादले पर लगा विराम, इन कर्मियों की सहायता का भी इंतजाम
  3. यूपी में आकाशीय बिजली गिरने से 28 की हुई मौत, सरकार देगी परिजनों को चार-चार लाख का मुआवजा

संबंधित खबरें