कौशांबी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

टीम भारत दीप |

फिलहाल परिजनों ने किसी पर भी शक नहीं जाहिर किया है।
फिलहाल परिजनों ने किसी पर भी शक नहीं जाहिर किया है।

सूचना के बाद पड़ोसियों ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर दो लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक ही परिवार के तीन लोगों के मौत की खबर लगते ही गाँव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कौशांबी। यूपी कौशांबी जिले में ​एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। यहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर है। मरने वालों में एक मासूम भी शामिल है। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को खाना खाने के बाद सभी की हालत बिगड़ने लगी थी।

रात 11 बजे से सभी की हालत बिगड़ने लगी थी। सुबह बहू ने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद पड़ोसियों ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर दो लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक ही परिवार के तीन लोगों के मौत की खबर लगते ही गाँव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह घटना सरायअकिल थाना क्षेत्र के चक पिन्हा गाँव की है। जहां मंगलवार रात 9 बजे एक ही परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए, एकाएक 11 बजे सभी की हालत बिगड़ने लगी, लेकिन बहू ने घटना की जानकारी सुबह पड़ोसियों को दी।

घटना की जानकारी होने पर जब तक ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक एक की मौत हो चुकी थी, जिसके बाद आनन फानन  में अन्य बीमारो को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक ही दिन एक परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम फैला हुआ है।

घटना की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंची परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की, वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार जांच में प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चल सकेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल परिजनों ने किसी पर भी शक नहीं जाहिर किया है।


इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें