घर वाले जब बने प्रेम की राह में दीवार तो प्रेमी ने की आत्महत्या, प्रेमिका ने खाया जहर

टीम भारत दीप |

परिवार वाले युवक की अन्‍य जगह अपनी शादी तय करने की तैयारी कर रहे थे।
परिवार वाले युवक की अन्‍य जगह अपनी शादी तय करने की तैयारी कर रहे थे।

कौशांबी जनपद में पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के एक गांव की 18 वर्षीय किशोरी का इसी जिले के एक युवक से प्रेम संबंध था। युवक मद्रास के चेन्नई शहर में रहकर धागा कंपनी में काम करता था। दोनों प्रेमी जोड़े फोन के जरिए बातें करते थे। इस बात की जानकारी उनके परिवार के लोगों तक पहुंची।

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में प्रेमिका से बिछुड़ने के डर से प्रेमी ने आत्महत्या कर ली। प्रेमी की मौत की खबर से विचलित प्रेमिका ने भी जहर खा लिया। दरअसल कौशांबी के रहने वाले एक युवक और युवती में प्रेम संबंध था।

युवक मद्रास के चेन्‍नई में धागा कंपनी में काम करता था और प्रेमिका कौशांबी में ही रहती थी। दोनों के प्रेम संबंध का पता परिवार वालों को हुआ तो बंदिशें लगानी शुरू कर दी।

इसके अलावा युवक के परिजन दूसरी युवती से उसकी शादी करना चाहते थे इससे क्षुब्ध होकर युवक  ने चेन्‍नई में आत्‍महत्‍या कर लिया। जानकारी होने पर कौशांबी में उसकी प्रेमिका ने भी जहर निगल लिया।अस्‍पताल ले जाते समय उसके पिता भी सड़क हादसे में जख्‍मी हो गए। 

युवक चेन्‍नई में करता था काम

कौशांबी जनपद में पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के एक गांव की 18 वर्षीय किशोरी का इसी जिले के एक युवक से प्रेम संबंध था। युवक मद्रास के चेन्नई शहर में रहकर धागा कंपनी में काम करता था।

दोनों प्रेमी जोड़े फोन के जरिए बातें करते थे। इस बात की जानकारी उनके परिवार के लोगों तक पहुंची। इस पर दोनों परिवार ने उनकी अलग.अलग शादी तय करने की तैयारी शुरू कर दी। 

दूसरी जगह करने वाले थे शादी

परिवार वाले युवक की अन्‍य जगह अपनी शादी तय करने की तैयारी कर रहे थे। जब युवक को इसकी जानकारी हुई तो वह परेशान हो गया। प्रेमिका से बिछड़ने के गम में युवक ने चेन्नई में फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला।

चेन्नई पुलिस ने युवक के आत्‍महत्‍या की सूचना शनिवार की सुबह कौशांबी में उसके परिजनों को दी तो घर में कोहराम मच गया।  इसकी जानकारी जब प्रेमिका को हुई तो वह भी बदहवाश हो गई और उसने जहर खा लिया। 

अस्‍पताल ले जाते समय युवती के पिता भी हुए घायल 

युवती की हालत नाजुक होने पर परिवार वाले उसे बाइक से अस्पताल लेकर जाने लगे। एक बाइक पर किशोरी को लिए दो युवक सवार थे। वहीं दूसरी बाइक पर किशोरी के पिता अपने साथी के साथ थे।

जैसे ही उनकी बाइक पूरामुफ्ती के जनका गांव के पास पहुंची, तभी किसी वाहन को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रहे बिजली के पोल से भिड़ गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

युवती और उसका पिता और उनका साथी जख्‍मी हो गए। हालत गंभीर होने पर युवती के पिता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर युवक का शव लाने के लिए स्वजन निकल पड़े हैं।


संबंधित खबरें