ललितपुर में भाभी के कमरे में देवर फांसी पर लटकता मिला, महिला भी गंभीर

टीम भारत दीप |

पुलिस को आशंका है भाभी को घायल करने के बाद देवर फंदे पर झूल गया होगा।
पुलिस को आशंका है भाभी को घायल करने के बाद देवर फंदे पर झूल गया होगा।

कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला चौबेयाना स्कूल नम्बर एक पास रहने वाली दो बच्चों की मां बबिता (30) को शाम 7 बजे गम्भीर रूप से घायल अवस्था में आंगन में व उसके चचेंरे देवर बंटी (24) को कमरे में भाभी की साड़ी से फांसी के फंदे पर लटका पड़ोसियों ने देखा तो इसकी जानकारी उसके परिजनों की दी गई। इसके बाद घर में हड़कंप मच गया।

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में कोतवाली सदर क्षेत्र मोहल्ला चौबेयाना में गुरुवार देर शाम घायल अवस्था में एक महिला आंगन में पड़ी मिली, जबकि देवर फांसी के फंदे पर लटकता मिला। जानकारी होने पर प​रिजन घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे।

हालत गम्भीर होने पर उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि महिला के गले पर चाकू से काटे जाने का निशान मिला है।

 बेटी को प्रेमी के साथ देख पिता ने सिर धड़ से किया अलग, पहुंच गया थाने

कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला चौबेयाना स्कूल नम्बर एक पास रहने वाली दो बच्चों की मां बबिता (30) को शाम 7 बजे गम्भीर रूप से घायल अवस्था में आंगन में व उसके चचेंरे देवर बंटी (24) को कमरे में भाभी की साड़ी से फांसी के फंदे पर लटका पड़ोसियों ने देखा तो इसकी जानकारी उसके परिजनों की दी गई।

इसके बाद घर में हड़कंप मच गया। परिजन घर पहुंचे और घायल ​बबिता को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए। बबिता की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

सोनभद्र में घर में अकेली सो रही लड़की का गला रेता, हालत गंभीर

बबिता के देवर ने सुशील ने बताया कि उसकी भाभी घर पर दो बच्चों के साथ अकेली थी, उनके पति काम पर गए हुए हैं। वह शादी में गया हुआ था। क्या घटना हुई उसे नहीं पता है। भाभी को जब होश आएगा तभी पता चलेगा की घटना क्या हुई है, उसने बताया कि बंटी उसके चाचा का लड़का हैं और वह घर से थोड़ी दूरी पर रहता है।

उसने भाभी के घर में फांसी क्यों लगाई यह नहीं पता इधर शहर कोतवाल संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। युवक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

घायल महिला के होश आने पर ही घटना का पता चल पाएगा। वहीं युवक की मौत पर उसके घर में मातम पसरा हुआ है।पुलिस को आशंका है दोनों में प्रेम प्रसंग था, इसी फेर में भाभी को घायल करने के बाद देवर फंदे पर झूल गया होगा।


संबंधित खबरें