सोनभद्र में घर में अकेली सो रही लड़की का गला रेता, हालत गंभीर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

इलाज के लिए लड़की को बनारस ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।
इलाज के लिए लड़की को बनारस ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

अज्ञात अपराधी ने धारदार हथियार से लड़की का गला रेत दिया है। इससे लड़की बुरी तरह घायल हो गई गुरुवार की सुबह जब लड़की का भाई घर आया तो उसने उसे घायल अवस्था में पड़ा देखा।

सोनभद्र। सोनभद्र जिले के कोन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सलैयाडीह में बुधवार देर रात दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। यहां एक लड़की की हत्या की कोशिश की गई।

किसी अज्ञात अपराधी ने धारदार हथियार से लड़की का गला रेत दिया है। इससे लड़की बुरी तरह घायल हो गई गुरुवार की सुबह जब लड़की का भाई घर आया तो उसने उसे घायल अवस्था में पड़ा देखा।

भाई ने तत्काल घरवालों और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे घर के लोगों ने पुलिस की मदद से घायल युवती को चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

लड़की की नाजुक हालत देखकर उसे राबर्ट्सगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।यहां के डॉक्टरों ने और बेहतर इलाज के लिए लड़की को बनारस ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत हर्रा के सलैयाडीह के रहने वाले अली रोशन की बेटी सफीना (15) दुकान से अपने घर हर्रा गांव में सोने के लिए गई थी।घर के बाकी सदस्य गांव के ही दूसरे मकान में सो रहे थे।

देर रात कुछ बदमाशों ने लड़की को अकेला पाकर उस पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी गर्दन काट दी। बुरी तरह घायल लड़की बेहोश हो गई। सुबह जब लड़की का भाई घर पहुंचा तो उसने अपनी बहन को खून से लथपथ देखा।

सोनभद्र के एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर एक नामजद व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


संबंधित खबरें