उरई में कलयुगी बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से मारकर सुलाई मौत की नींद

टीम भारत दीप |

आरोपित की तलाश के लिए दबिश संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।
आरोपित की तलाश के लिए दबिश संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

रात में पिता अलग रह रहे दूसरे बेटे के खाना खाकर जब घर आए तो छोटे बेटे ने विवाद करना शुरू कर दिया झगड़ा इतना बढा कि बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर पिता को मौत की नींद सुला दी।

उरई।उत्तर प्रदेश के उरई जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां मामूली विवाद में बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से काटकर मौत की नींद सुला दी। बेटे द्वारा पिता की हत्या किए जाने से परिवार में सन्नाटा पसरा है।

वहीं पिता की हत्या के बाद हत्यारा बेटा घर से फरार है। वहीं पति की मौत के बाद पत्नी बेसुध पड़ी हुई। पुलिस हत्यारे बेटे को खोज रही है।  यह दिल दहलाने वाली घटना उरई के सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम सिकन्ना में सोमवार रात को हुई।

रात में पिता अलग रह रहे दूसरे बेटे के खाना खाकर जब घर आए तो छोटे बेटे ने विवाद करना शुरू कर दिया झगड़ा इतना बढा कि बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर पिता को मौत की नींद सुला दी।  वारदात की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित भाग चुका था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

कोरोना की वजह से घर लौटे  थे पिता

मालूम हो कि ग्राम सिकन्ना निवासी 59 वर्षीय संतराम सारनाथ में रहकर खिलौने बेचने का काम करता था। कोरोना का संक्रमण बढ़ने से जब धंधा कम हो गया था तो वह गांव लौट आया था। संतरात के दो बेटे हैं दोनों अलग-अलग रहते हैं। जबकि छोटा बेटा अरविंद मां के साथ रहता था। पिता सोमवार की रात अपने बड़े बेटे गोविंद के घर पर खाना खाने चला गया।

पिता के लौटकर आने के बाद अरविंद को जब इसका पता चला तो वह पिता से विवाद करने लगा।बात बढ़ती चली गई। गुस्से में आकर अरविंद ने कुल्हाड़ी उठाकर पिता के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई । घटना के बाद घर में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन आरोपित तब तक भाग चुका था । पुत्र द्वारा पिता की हत्या किए जाने की घटना जिसने भी सुनी वह सन्न रह गया। 

सिरसा कलार थाना के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार वर्मा का कहना है बड़े भाई गोविंद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश के लिए दबिश संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।


संबंधित खबरें