फिरोजाबाद में पत्नी को पीट रहा था युवक, बेटा बचाने आया तो पिता ने मारी गोली, मौत

टीम भारत दीप |

बेटी ने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, आरोपित की तलाश की जा रही है।
बेटी ने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, आरोपित की तलाश की जा रही है।

यह मामला फिरोजाबाद के गांव दरगापुर भारौल का है। यहां किशोर (45 वर्ष) गांव में ही दुकान चलाता है। दोपहर डेढ़ बजे किशोर अपनी मां की वृद्धावस्था पेंशन का पैसा निकालने बैंक जा रहा था। पासबुक न मिलने पर उसका पारा चढ़ गया और उसने पत्नी की पिटाई कर दी। मां की चीख सुनकर 17 वर्षीय बेटा हेमंत व बड़ी बेटी अंजू बचाने पहुंचे।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक हैरान करने वाला मामला  सामने आया है। यहां एक युवक घर में रखी पासबुक खोज रहा था, न मिलने पर उसकी पत्नी से बहस  हो गई।

इसके बाद वह पत्नी को पीटने लगा, मां को पीटते देख बेटा बचाने आ गया। पति -पत्नी के ​बीच में बेटे का दखल पिता को नागवार गुजरा उसने तमंचे से बेटे को गोली मार दी। गोली लगने से बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया परिजन उसे इलाज के लिए लेकर गए।

 इलाज के के दौरान बेटे की आगरा में मौत हो गई। बेटी ने पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद हत्यारोपित फरार हो गया।यह मामला फिरोजाबाद के गांव दरगापुर भारौल का है।

यहां किशोर (45 वर्ष) गांव में ही दुकान चलाता है। मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे किशोर अपनी मां की वृद्धावस्था पेंशन का पैसा निकालने बैंक जा रहा था। पासबुक न मिलने पर उसका पारा चढ़ गया और उसने पत्नी की पिटाई कर दी। मां की चीख सुनकर 17 वर्षीय बेटा हेमंत व बड़ी बेटी अंजू बचाने पहुंचे।

दोनों ने पिटाई कर रहे पिता से किसी तरह मां को छुड़ाया। इससे किशोर बौखला गया। वह कमरे से तमंचा ले आया और बेटे को गोली मार दी। गोली लगते ही बेटा जमीन पर ​गिर गया।

घर में मची चीख पुकार

बेटे की हालत देखकर घर में चीख-पुकार मच गई। गंभीर हालत में परिवार वाले उसे सरकारी ट्रामा सेंटर ले गए। उपचार के दौरान आगरा के निजी अस्पताल में हेमंत की मौत हो गई। इंस्पेक्टर गिरीश गौतम ने बताया कि बेटी ने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपित की तलाश की जा रही है। परिवार वालों के मुताबिक किशोर का गुस्सा देख बेटा हेमंत डर गया और जमीन पर बैठकर झुक गया। इसके बावजूद किशोर ने गाली देते हुए उसके सिर में गोली मार दी।

बेटे की मौत के बाद मां, छोटा भाई और दो बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटे की मौत से मां गहरे सदमें है। पुलिस हत्यारे पिता को तलाश कर रही है। 


संबंधित खबरें