प्रयागराज में बीमार भतीजे ने तंत्र-मंत्र के शक में चाची को मौत के घाट उतारा

टीम भारत दीप |

जमीन पर गिरीं और कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया, पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।
जमीन पर गिरीं और कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया, पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

घर के बाहर बैठी चाची के सिर में राड से वार करके हत्या कर दी। राड सिर में लगते ही खून की धार बहने लगी, चीखने की आवाज सुन आस पास के लोग दौड़े तो आरोपी का परिवार फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पीएम के लिए भिजवा दिया।

प्रयागराज। प्रयागराज के बड़नगर में एक युवक कई दिनों से बीमार रहता था, उसे शक था। युवक को शक था कि उसकी चाची ने उसे किसी तांत्रिक से तंत्र—मंत्र कराके बीमार की हुई है। इसी शक में युवक ने शनिवार देर रात घर के बाहर बैठी चाची के सिर में राड से वार करके हत्या कर दी।

राड सिर में लगते ही खून की धार बहने लगी, चीखने की आवाज सुन आस पास के लोग दौड़े तो आरोपी का परिवार फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। 

यह मामला प्रयागराज के के गंगापार में उतरांव क्षेत्र स्थित बड़गांव का है। यहां के रहने वाले सिंचाई विभाग के इंजीनियर की पत्नी सुरेमा देवी (50) की हत्या उनके भतीजे ने उनके सिर पर रॉड मारकर कर दी। वह लहुलुहान होकर जमीन पर गिरीं और कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने तंत्र-मंत्र के फेर में वारदात को अंजाम दिया। 

घर पर बेटे के साथ अकेली थी महिला

बड़गांव  निवासी अशोक कुमार सिंचाई विभाग में इंजीनियर हैं। वह इस समय बाराबंकी जनपद में तैनात हैं। जबकि उनकी पत्नी सुरेमा दो बेटियों व बेटे संग गांव में रहती हैं। दो बड़ी बेटियों की शादी हो चुकी है। घर के सामने ही अशोक के भाई का परिवार रहता है।

पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने बताया कि शनिवार रात नौ बजे के करीब सुरेमा दवा खाकर घर के बाहर चारपाई पर बैठी थीं। इसी दौरान घर के सामने रहने वाले अशोक के भाई का बेटा शैलेंद्र आया और सुरेमा के सिर पर रॉड से वार कर दिया,इससे वह लहुलुहान होकर चारपाई पर गिर पड़ीं।

आसपास बैठे अन्य परिजन दौड़े तो हमलावर भाग निकले। हमले में महिला के सिर में गंभीर चोट आई थी और वह लहुलुहान हालत में पड़ी थीं। परिजन उन्हें अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन इससे पहले ही उनकी मौत हो गई।

सूचना पर उतरांव थाने की पुलिस पहुंच गई। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई और कुछ घंटों बाद ही उसे हिरासत में ले लिया। एसओ प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। 

चाची से खुन्नस रखता था आरोपी

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शैलेंद्र अपनी चाची से खुन्नस रखता था। दरअसल उसकी तबियत ठीक नहीं रहती थी। उसे शक था कि उसकी चाची ने उस पर तंत्र-मंत्र कराया है। 

इसी वजह से वह बीमार रहता है। इसी खुन्नस में उसने शनिवार को यह वारदात की। पुलिस का कहना है कि फिलहाल परिजनों की ओर से तहरीर मिलने का इंतजार किया जा रहा है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 


संबंधित खबरें