प्रयागराज में भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्‍यक्ष पर बरसाई गोलियां, हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल के बाद परिवार के लोगों व ग्रामीणों से पूछताछ किया।
पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल के बाद परिवार के लोगों व ग्रामीणों से पूछताछ किया।

बदमाशों ने उन्‍हें घेर लिया और उन पर फायरिंग करने लगे। बदमाशों ने उन्हें पांच गोली मारी, गोली उनके पेट व कंधे में लगी है। फायरिंग की आवाज ओर भाजपा किसान मोर्चा के नेता अजय की चीख सुनकर ग्रामीण उस तरफ भागे।

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र में भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्‍यक्ष अजय शर्मा को गोली मार दी गई। बदमाशों ने सोमवार की रात में वारदात को अंजाम दिया।

भाजपा नेता को  गंभीर अवस्‍था में उन्‍हें स्‍वरूपरानी नेहरू (एसआरएन) अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर शहर के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस विषय में थानाध्यक्ष ने बताया कि गोली पेट व कंधे पर लगी है। उन्‍हें पांच गोली मारी गई है। पुलिस हमलावरों को तलाश रही है।

आधा दर्जन बदमाशों ने बरसाई थी गोलियां

आपकों बता दें कि फाफामऊ थाना क्षेत्र के लेहरा गांव में भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्‍यक्ष अजय शर्मा पुत्र राजकुमार शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। बताते हैं कि 35 वर्षीय अजय सोमवार की रात में घर से किसी काम से बाहर गए थे। रास्‍ते में आधा दर्जन बदमाशों ने उन्‍हें घेर लिया।

अपने को बदमाशाें से घिरा देख अजय शर्मा ने बचने के लिए भागने लगे। बदमाशों ने उन्‍हें घेर लिया और उन पर फायरिंग करने लगे। बदमाशों ने उन्हें पांच गोली मारी, गोली उनके पेट व कंधे में लगी है।

फायरिंग की आवाज ओर भाजपा किसान मोर्चा के नेता अजय की चीख सुनकर ग्रामीण उस तरफ भागे। ग्रामीणों को अपनी ओर आता देख बदमाश कई राउंड फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

भाजपा नेता की हालत गंभीर

अजय के परिवार के सदस्‍यों व ग्रामीण पुलिस को सूचना देकर तत्‍काल गंभीर अवस्‍था में उन्‍हें शहर स्थित स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गए। वहां अजय की हालत गंभीर हालत में  उन्हें आनंद नर्सिंग होम में भर्ती कराया है।

वहीं भाजपा नेता पर गोली बारी की घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि हमलावर कार और बाइक से आए थे। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल के बाद परिवार के लोगों व ग्रामीणों से पूछताछ किया।

इंस्पेक्टर फाफामऊ रामकेवल पटेल का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। अभी तक पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। घायल अजय प्रापर्टी का भी काम करते थे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें