प्रयागराज में शादी की सालगिरह के दिन युवती मायके में फांसी पर झूली, हर कोई हैरान

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पलक की छोटी बहन की शादी आने वाले 12 दिसंबर को है। शादी में शरीक होने और खरीदारी के लिए पलक मायके आ गई थी। बुधवार को उसकी शादी की सालगिरह भी थी। न जाने क्या बात हुई, पलक ने कमरे में फांसी लगा ली।

प्रयागराज। अपनी ससुराल से बहन की शादी की तैयारी कराने आई युवती ने अपनी शादी की साल गिरह के दिन फांसी लगाकर जान दे दी। युवत की इस कदम से हर कोई हैरान है।  

मालूम हो कि प्रयागराज के जीटीबी नगर में बुधवार को पलक गुप्ता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बुधवार को ही पलक की शादी की सालगिरह थी। मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। पलक अपनी छोटी बहन की शादी में शरीक होने के लिए मायके आई थी। वहीं पर उसने फांसी लगाई। घटना से शादी की खुशियों में ग्रहण लग गया। 

जीटीबी नगर की रहने वाली पलक गुप्ता की शादी पुरामुफ्ती के महमूदपुर गांव के रहने वाले संजीव केसरवानी से हुई थी। पलक की छोटी बहन की शादी आने वाले 12 दिसंबर को है। शादी में शरीक होने और खरीदारी के लिए पलक मायके आ गई थी।

बुधवार को उसकी शादी की सालगिरह भी थी। न जाने क्या बात हुई, पलक ने कमरे में फांसी लगा ली। परिजनों ने देखा तो हाहाकार मच गया। शादी वाले घर में रुदन देखकर आसपास के लोगों भी हैरत में पड़ गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पलक ने अपनी शादी के दिन में मायके में क्यों खुदकुशी की, इस बात का जवाब किसी के पास नहीं था। मायके वालों का कहना था कि वह छोटी बहन के साथ खरीदारी कर रही थी, लेकिन उसके व्यवहार से कहीं से भी यह नहीं लगा कि वह आत्महत्या की सोच रही है।

पति संजीव का भी यही कहना था कि उनके बीच कोई विवाद नहीं था। कमरे में सुसाइड नोट ढूंढा गया, लेकिन नहीं मिला। इंस्पेक्टर करेली ने बताया कि अंत्येष्टि के बाद घरवालों से पूछताछ की जाएगी। वह युवती द्वारा बेवजह जान देने से हर कोई हैरान है।क्योंकि मायके में इस तरह खुदकुशी करने  की कोई वजह सामने नहीं आई। 


संबंधित खबरें