आगरा 100 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिरा मासूम, रेस्क्यू जारी

टीम भारत दीप |

फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुला लिया।
फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुला लिया।

मासूम को निकालने की कवायद की जा रही है। हालांकि अब तक यह जानकारी नहीं हो सकी है कि मासूम बोरवेल के गड्ढे में कैसे गिरा इधर, घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन फायर​ ब्रिगेड और एसडीआरएफ की टीमों से किसी भी प्रकार मासूम को बचाने की गुहार लगाते नजर आए।

आगरा। निबोहरा थाना क्षेत्र के गांव धरियारी में सोमवार सुबह चार साल का मासूम 100 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिर गया। मामले की जानकारी पर फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। मासूम को निकालने की कवायद की जा रही है।

हालांकि अब तक यह जानकारी नहीं हो सकी है कि मासूम बोरवेल के गड्ढे में कैसे गिरा इधर, घटना के बाद परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है। परिजन फायर​ ब्रिगेड और एसडीआरएफ की टीमों से किसी भी प्रकार मासूम को बचाने की गुहार लगाते नजर आए।

आगरा में निबोहरा थाना क्षेत्र के गांव धरियारी में बोरवेल का गड्ढा खोदा गया है। इस गड्ढे में सोमवार सुबह एक मासूम इसमें गिर गया। काफी देर तक मासूम के नहीं दिखने पर परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

जानकारी पर गांव के लोग भी मासूम को खोजने लगे, इस दौरान किसी ने बोरवेल के गड्ढे में देखा तो वहां से रोने की आवाजें आ रही थीं। बताया जा रहा है कि बोरवेल खराब होने के बाद उसमें से पाइप निकाल लिए गए थे, लेकिन गड्ढे को बंद नहीं किया गया था।

इसके बाद थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू करते हुए फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुला लिया। मासूम तक आक्सीजन पहुंचाने की कवायद की गई।

इसके बाद मासूम को गड्ढे से बाहर निकालने की जद्दोजेहद शुरू कर दी गई है। माना जा रहा है कि सुबह के समय खेलते हुए मासूम बोरवेल तक पहुंच गया और गड्ढे में गिर गया। सोमवार दोपहर तक मासूम को गड्ढे से निकालने की कवायद की की जा रही थी।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें