मुरादाबाद में कैंटर ने जीजा-साली को कुचला, दोनों की मौत, चालक- क्‍लीनर समेत चार घायल

टीम भारत दीप |

तीनों घायलों को मुरादाबाद जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया।
तीनों घायलों को मुरादाबाद जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया।

रविवार वह साली सोनिया को बाइक पर बैठाकर वापस बरेली के लिए लौट रहे थे। बाइक से वह जैसे ही बहजोई के पास बेहटा जयसिंह गांव के पास पहुंचे ही थे, तभी सम्भल की ओर से आ रहे कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों उछलकर सड़क पर गिर गए। कैंटर चालक रुकने के बजाय दोनों को कुचलते हुए आगे निकल गया। इस हादसे में सोनिया की मौके पर ही मौत हो गई।

मुरादाबाद। मुरादाबाद में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां ससुराल से साली को बाइक पर बैठाकर घर लौट रहे जीजा को कैंटर ने कुचल दिया। इस हादसे में जीजा-साली दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद कैंटर का चालक दो अन्य बाइकों में टक्कर मारने के बाद पलट गया।

जिसमें बाइक सवार तीन लोगों के साथ ही कैंटर का चालक और क्लीनर गंभीर घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें एक घायल की मुरादाबाद जिला अस्पताल में मौत हो गई।

बरेली जनपद के सदर कैंट थाना क्षेत्र के मोहनपुर ठिरिया निवासी अमित कुमार सम्भल जनपद के हयातनगर के तीर्थ रोड आर्य समाज मंदिर के पास स्थित अपनी ससुराल आए थे। रविवार वह साली सोनिया को बाइक पर बैठाकर वापस बरेली के लिए लौट रहे थे।

बाइक से वह जैसे ही बहजोई के पास बेहटा जयसिंह गांव के पास पहुंचे ही थे, तभी सम्भल की ओर से आ रहे कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों उछलकर सड़क पर गिर गए।

कैंटर चालक रुकने के बजाय दोनों को कुचलते हुए आगे निकल गया। इस हादसे में सोनिया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जीजा अमित गंभीर रूप से घायल हो गया। कैंटर चालक ने इस हादसे के बाद दो और बाइक चालकों को टक्कर मारकर तीन लोगों को घायल कर दिया। 

तीनों हादसों के बाद कैंटर बेकाबू होकर पलट गया, इससे क्लीनर और चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सम्भल जनपद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से डॉक्टरों ने अमित के साथ ही कैंटर चालक अनिल और क्लीनर सोनू को मुरादाबाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था।

तीनों घायलों को मुरादाबाद जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया। जबकि, कैंटर चालक और क्लीनर की हालत गंभीर बनी हुई है। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने अमित के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। देर शाम पोस्टमार्टम होने के बाद शव घर वालों को सौंप दिया गया।

जीजा साली की मौत से घर में मातम

एक ही दिन जीजा और साली की मौत होने से घर में दो परिवारों में मातम पसर गया। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। घर वाले रोते बिलखते मुरादाबाद पीएम हाउस पहुंचे। पीएम के बाद जब दोनेां के शवों को परिजनों को सौंपा गया तो परिजनों रोते हुए दोनों का अलग-अलग अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं पति और बहन की मौत के बाद महिला बदहावास पड़ी है। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें