आईपीएल 2022: सीएसके और केकेआर के बीच होगा पहला मुकाबला,पहली बार धोनी नहीं करेंगे कप्तानी

टीम भारत दीप |

इस बार दोनों टीमें नए कप्तान के साथ मैदान में उतर रही है।
इस बार दोनों टीमें नए कप्तान के साथ मैदान में उतर रही है।

सीएसके और केकेआर मैच के प्रसारण अधिकार स्टार नेटवर्क के पास है। इसलिए मैच का प्रसारण भी स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर किया जाएगा। आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर अलग-अलग भाषाओं में लाइव मैच देख सकते हैं। सीएसके और केकेआर के बीच आईपीएल मुकाबले की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है।

स्पोर्ट्स डेस्क। खेल जगत की सबसे मशहूर लीग आईपीएल का आज से आगाज हो रहा है। आईपीएल के 15वें सीजन का आगाज मुंबई में हो रहा है। टीमों की संख्या बढ़ने का साथ ही इस बार लीग में और भी बहुत कुछ बदल रहा है।

आईपीएल 2022 के उद्घाटन मुकाबले में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स पिछले साल की उपविजेता कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। खास बात है कि दोनों ही टीमें इस बार नए कप्तान की अगुआई में मैदान में उतरेंगी। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को जहां आईपीएल में कप्तानी का अच्छा अनुभव है तो वहीं रवींद्र जडेजा यहां पहली बार किसी टीम की कमान संभालेंगे। 

सीएसके और केकेआर मैच के प्रसारण अधिकार स्टार नेटवर्क के पास है। इसलिए मैच का प्रसारण भी स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर किया जाएगा। आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर अलग-अलग भाषाओं में लाइव मैच देख सकते हैं।

सीएसके और केकेआर के बीच आईपीएल मुकाबले की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा मैच से जुड़ी खबरें और रिकॉर्ड्स www.amarujala.com पर भी पढ़ सकते हैं।    
संभावित टीम

चेन्नई सुपर किंग्स:ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉन्वे, रोबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, तुषार देशपांडे, क्रिस जोर्डन, एडम मिल्ने

कोलकाता नाइट राइडर्स:वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर, सैम बिलिंग्स, आंद्रे रसेल, मोहम्मद नबी/टिम साउथी, सुनील नरेन, शिवम मावी, उमेश यादव, वरूण चक्रवर्ती

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें