प्रेम की सजा, प्रेमिका की बहन से मरवाए भरी पंचायत में पांच जूते

टीम भारत दीप |

पुलिस सजा सुनाने वाले पंचों को गिरफ्तार करने दबिश दे रही है।
पुलिस सजा सुनाने वाले पंचों को गिरफ्तार करने दबिश दे रही है।

पंचों ने मामले को सुनने का बाद फैसला सुनाया कि युवक को उसकी प्रेमिका की बहन पांच जूते मारेगी। ताजा तालिबानी फरमान थाना कीरतपुर के गांव गाजीपुर का है, यहां भरी पंचायत में एक युवक ऐसी सजा दी गई। युवक को मिली यह सजा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में पंचों ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए एक युवक को भरी पंचायत में पांच जूते मारने की सजा सुनाई।मालूम हो कि एक युवक गांव की ही एक युवती से प्रेम करता था।

इस बात का पता चलने पर गांव में पंचायत बैठी। पंचों ने मामले को सुनने का बाद फैसला सुनाया कि युवक को उसकी प्रेमिका की बहन पांच जूते मारेगी। ताजा तालिबानी फरमान थाना कीरतपुर के गांव गाजीपुर का है, यहां भरी पंचायत में एक युवक ऐसी सजा दी गई। युवक को मिली यह सजा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

वीडियो किसी ने किया वायरल

गांव में हुई पंचायत की इस कार्रवाई और पंचों के इस फैसले के बाद गांव में जब युवक को भरी पंचायत में पांच जूते मारे जा रहे थे तो किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इसे पुलिस और प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया।पुलिस की टीमें गांव पहुंचीं। घटना की जानकारी की। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस पंचायत में सजा सुनाने वाले पंचों को गिरफ्तार करने दबिश दे रही है।

 लखनऊ: जयंत चौधरी को रालोद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर अनिल दुबे ने कही ये बातें

बिजनौर में युवती से छेड़छाड़ करने के मामले में आरोपी युवक को पंचायत में पांच जूते मारने की सजा पिछले साल भी सुनाई गई थी।यह मामला कोतवाली देहात में बरूकी क्षेत्र के एक गांव का था।

युवक को परिजनों ने पकड़कर बुरी तरह पीटा। इस मामले में हुई पंचायत में आरोपी को पांच जूते मारने का फरमान सुनाकर मामले को रफा-दफा किया गया था। इसके बाद भी पुलिस स​क्रिय हुई थी, लेकिन सकारात्मक कार्रवाई नहीं होने से इस तरह की घटनाएं बार-बार हो रही है। 

लखनऊ: शादी समारोह में दबंगों ने मेहमानों पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, लाठी-डंडों से बोला हमला,कई घायल


संबंधित खबरें