जौनपुरः दिनदहाड़े सराफ से लाखों की लूट, कांग्रेस बोली कानून व्यवस्था जंगलराज के सामने सरेंडर

टीम भारत दीप |

पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बीते साल 31 अक्टूबर को भी ठीक इसी तरह बदमाश शहर के महालक्ष्मी ज्वेलर्स से करोड़ों के आभूषण लूट ले गए थे।

जौनपुर। लाॅकडाउन के बीच पुलिस का सख्त पहरा, उसी पहरे में भरे बाजार सराफ की दुकान में घुसकर लाखों की लूट यूपी की बदहाल कानून व्यवस्था की गवाही दे रही हैं। जौनपुर में बदमाशों ने पुलिस की व्यवस्था को धता बताकर भरे बाजार, भरी दुकान में तमंचे के बल पर लाखों का माल लूट लिया है। यूपी कांग्रेस का कहना है कि यह कानून व्यवस्था का जंगलराज के सामने सरेंडर है। 

बता दें कि जौनपुर जिले के पंवारा कस्बे में योगेश सेठ पुत्र अमरनाथ सेठ की सराफा की दुकान है। शुक्रवार की सुबह 10 बजे दुकान खोलने के बाद वह ग्राहकों से लेन-देन कर रहे थे। करीब साढ़े 11 बजे मछलीशहर की ओर से तीन बाइक पर छह बदमाश दुकान के सामने पहुंचे। सभी हेलमेट लगाए हुए थे। हवाई फायरिंग करते हुए चार बदमाश दुकान के अंदर घुसे और सामने बैठे दुकानदार को गन प्वाइंट पर लेते हुए दुकान में रखा माल लूटने लगे।

ग्राहकों को भी असलहा दिखाकर चेताया कि कोई भी हिलने की कोई कोशिश न करे। दो बदमाश बाहर खड़े होकर निगरानी कर रहे थे। महज 2-3 मिनट में ही वारदात को अंजाम देकर सभी फरार हो गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

लूट की इस दुस्साहसिक वारदात से सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर पंवारा थाने की पुलिस और मछलीशहर सीओ एके शुक्ला मौके पर पहुंच गए। दुकानदार के मुताबिक चार-पांच लाख के आभूषण बदमाश ले गए हैं। 

एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि लूट की सूचना के बाद आसपास के थानों को अलर्ट कर नाकेबंदी कराई गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। बीते साल 31 अक्टूबर को भी ठीक इसी तरह बदमाश शहर के महालक्ष्मी ज्वेलर्स से करोड़ों के आभूषण लूट ले गए थे। 

 

इधर यूपी कांग्रेस ने मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था जंगलराज के सामने सरेंडर है। ये कोई फिल्मी सीन नहीं यूपी में हरेक रोज के जंगलराज का सीन है।


संबंधित खबरें