सुबह आंख खुलते ही मेरठ में मर्डर, जिम संचालक को मारीं 5 गोली

टीम भारत दीप |

मौके पर पड़ा शव।
मौके पर पड़ा शव।

भाग रहे बाइक सवार बदमाशों का ग्रामीणों ने पीछा भी किया, लेकिन बदमाश हाईवे पर तेजी से बाइक भगाकर फरार हो गए।

मेरठ। उत्तर प्रदेश में अपराध और अपराधी दोनों बेलगाम हैं। बुधवार को लोगों की आंख खुली ही थी कि मेरठ में मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स की हत्या की घटना से हड़कंप मच गया है। 

बुधवार सुबह मेरठ के दौराला थाना इलाके में सकौती-नंगली मार्ग पर एक  जिम में कोच परविंदर (45 वर्ष) पुत्र मांगेराम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें पांच गोलियां मारी गई हैं।
 
बताया गया है कि बाइक पर आए दो बदमाशों ने सकौती-नंगली मार्ग पर जिम कोच की मॉर्निंग वॉक के दौरान गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। 

भाग रहे बाइक सवार बदमाशों का ग्रामीणों ने पीछा भी किया, लेकिन बदमाश हाईवे पर तेजी से बाइक भगाकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस की सहायता से परविंदर को अस्पताल में भेजा, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। परविंदर जिम में कोच के साथ ठेकेदारी का कार्य भी करते थे।

मंगलवार को मेरठ में मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में चार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में लूट की और विरोध करने पर सराफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पीड़ित के अनुसार, बदमाश 10 लाख रुपये नकद और पांच किलो चांदी लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद व्यापारियों ने बाजार बंद कर आक्रोश जताया। पुलिस ने लूट और हत्या का मुकदमा दर्ज करने के साथ ही शुरुआती जांच में एक संदिग्ध युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।


संबंधित खबरें