जौनपुर: एक दिन पहले एसपी ने लिया चार्ज, दूसरे दिन बदमाशों ने यूं किया वेलकम

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

घायल युवक से पूछताछ की है।
घायल युवक से पूछताछ की है।

स्कार्पियो सवार पर हमला बोलकर उनका वेलकम कर दिया। युवक को पैर में चोट लगी और उसे आनन—फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में अभी एक ही दिन पहले नवागत एसपी चार्ज लिया और पुलिसकर्मियों का पेच कसा। दूसरे ही दिन थाने के चंद कदम की दूरी पर बदमाशों ने एक स्कार्पियो सवार पर हमला बोलकर उनका वेलकम कर दिया। युवक को पैर में चोट लगी और उसे आनन—फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात देर रात की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में घायल युवक से पूछताछ की है।

बताया गया कि लाइनबाजार थाने से चंद कदम की दूरी पर खरका तिराहे के पास बुधवार की रात एक स्कार्पियों सवार पर बेखौफ हथियारों से लैस बदमाशों ने हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुछ बदमाश बाइक से आए और स्कार्पियो में सवार युवक पर गोली चलाने लगे। अपनी जान बचाने के लिए युवक सीट के नीचे घुस गया। गोलियों तड़तड़ाहट की आवाज से धड़ाधड आसपास की दुकाने बंद होने लगीं।

सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार सवार युवक को उसमें बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। थाने से चंद कदम की दूरी पर ही इस तरह से बेखौफ बदमाशों का गोलियां चलाना पुलिस को चुनौती देने जैसा लग रहा है। एक दिन पहले ही एसपी ने चार्ज लिया है। हालांकि पुलिस ने घायल युवक से पूछताछ की है। इसके साथ ही स्कार्पियो को भी अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशें को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। 


संबंधित खबरें