सिपाही की पत्नी से घर में घुसकर छेड़छाड़, मारपीट, फोन करने पर भी नहीं आए कोतवाल

टीम भारत दीप |

पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके दो आरोपियों को दबोच लिया है।
पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके दो आरोपियों को दबोच लिया है।

बुलंदशहर का रहने वाला युवक यहां महाराजगंज कोतवाली में आरक्षी के पद पर तैनात है। वह कस्बे के ही गांधी नगर मोहल्ले में किराये के मकान में रहता है।

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले की महराजगंज कोतवाली में तैनात सिपाही की पत्नी के साथ घर में घुसकर छेडछाड़ और पीटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बदमाश उसके पास से कुंडल और नकदी भी लूट कर ले गए। 

घटना की सूचना के बाद भी कोतवाल मौके पर नहीं पहुंचे। जब एसपी ने फटकार लगाई तब कोतवाल को कार्रवाई का होश आया। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके दो आरोपियों को दबोच लिया है।

बताया गया है कि बुलंदशहर का रहने वाला युवक यहां महाराजगंज कोतवाली में आरक्षी के पद पर तैनात है। वह कस्बे के ही गांधी नगर मोहल्ले में किराये के मकान में रहता है। बीती रात आरक्षी ड्यूटी पर था। उसकी पत्नी अपनी पांच साल की बेटी के साथ घर पर थी। 

इसी बीच सात लोग घर के अंदर घुस गए और आरक्षी की पत्नी के साथ छेड़खानी करने लगे। उसका दुपट्टा खींचकर बाहर फेंक दिया। घर से बाहर भागी पत्नी ने पति को फोन किया। इस पर दबंगों ने पत्नी को घर के अंदर खींच लिया और बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। 

इसी बीच घर पहुंचे सिपाही ने विरोध किया तो दबंगों ने सिपाही और उसकी पत्नी की बुरी तरह पिटाई कर दी। पिटाई मंे सिपाही गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मासूम बच्ची को भी मामूली चोटें आईं। इसके बाद सभी हमलावर सिपाही की पत्नी का सोने का कुंडल और 22 हजार रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। 

बताया जा रहा है कि सिपाही ने घटना की सूचना कोतवाल श्रीराम को दी, लेकिन वो मौके पर नहीं पहुंचे। बाद में प्रकरण की जानकारी एसपी श्लोक कुमार को हुई तो उन्होंने कोतवाल को फटकार लगाई। एसपी की फटकार के बाद कोतवाल ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। 

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव के मुताबिक सिपाही की पत्नी की तहरीर पर गांधी नगर निवासी मनीष, पंकज, रामकरण, शिवा, सत्यम, विपिन और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट और लूटपाट करने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इसमें से आरोपी शिवाकांत, विपिन को पकड़ लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।


संबंधित खबरें