जौनपुरः दिनदहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों का यूं शिकार बनी पुलिस

टीम भारत दीप |

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी।
बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी।

मंगलवार की दोपहर ग्राम प्रधान की हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। कई पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। पुलिस की गाड़ियों पर पथराव कर दिया गया। जबरदस्त पथराव से बचने के लिए पुलिस वाले अपनी गाड़ी छोड़कर पैदल ही जान बचाकर भागते दिखाई दिये।

जौनपुर। यूपी में ग्राम पंचायत की सरगर्मियां तेज है। ऐसे में यहां ग्राम प्रधान की हत्या से हड़कंप मच गया। हत्या से आक्रोशित गांव वालों का आक्रोश पुलिस पर इस कदर फूटा कि पुलिस को अपनी जान बचाने के लाले पड़। मौके से बमुश्किल भागकर पुलिस कर्मी अपनी जान बचा सके। मामला यूपी के जौनपुर जिले का है। दरअसल यहां मंगलवार की दोपहर ग्राम प्रधान की हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

मौके पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। कई पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। पुलिस की गाड़ियों पर पथराव कर दिया गया। जबरदस्त पथराव से बचने के लिए पुलिस वाले अपनी गाड़ी छोड़कर पैदल ही जान बचाकर भागते दिखाई दिये। इसमें कई महिला पुलिसकर्मी भी ग्रामीणों के गुस्से का शिकार हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के जौनपुर में मंगलवार को दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया। यहां बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि यहां सरायख्वाजा थाने के पास ही वारदात हुई है। बताया गया कि वारदात से गुस्साए लोगों ने पुलिस से शव छीनकर सड़क जाम कर दिया। कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त करने की बात सामने आ रही है।

लोगों के आक्रोश को देखते हुए घटनास्थल पर कई थानों की फोर्स भेजी गई है। घटना को आने वाले पंचायत चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है।  बताया गया कि सोंधी शाहगंज ब्लाक के मखमेलपुर गांव के प्रधान राजकुमार यादव (50) मंगलवार को अपनी बाइक से जौनपुर शहर की तरफ आ रहे थे।

सरायख्वाजा गांव के कंपोजिट विद्यालय के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर पहले तो उन्हें रोक लिया और फिर कनपटी के पास असलहा सटाकर गोली मार दी। बताया जा रहा है कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं सूचना पर ग्रामीण और परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बताया गया कि गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया।

सड़क पर आ-जा रहे वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो लोगों के आक्रोश का उन्हें भी सामना करना पड़ा। यहां अधिकारियों के साथ भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। 


संबंधित खबरें