अनबन के कारण पत्नी की बेरहमी से हत्या कर हाईवे किनारे फेंक दिया शव, पति गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

हत्या में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है।
हत्या में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है।

दरअसल कानपुर में पति ने अपनी पत्नी को महज़ इस बात पर मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उससे उसकी अनबन चल रही थी। बताया गया कि पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति ने अपने साथियों की मदद से उसके शव को हाइ-वे के किनारे फेंक दिया।

कानपुर। कानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल कानपुर में पति ने अपनी पत्नी को महज़ इस बात पर मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उससे उसकी अनबन चल रही थी।

बताया गया कि पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद मामला छिपाने की नीयत से पति ने साजिशन अपने साथियों की मदद से उसके शव को हाइ-वे के किनारे फेंक दिया। मामले में पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। अब वह उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक यहां पनकी थाने इलाके के रहने वाले धर्मेंद्र की अपनी पत्नी ममता से अनबन चल रही थी। बताया गया कि इसके चलते दोनों अलग-अलग रहते थे। लेकिन कोई यह नहीं जानता था कि ये अनबन उसकी मौत की वजह बन जाएगी। बताया गया कि धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी ममता को मौत के घाट उतार दिया।

वहीं डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि चकेरी थाना क्षेत्र में एक महिला का शव मिला था। बताया गया कि पूछताछ करने पर मामला सामने आया तो हड़कंप मच गया। बताया गया कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है। उधर पूरे मामले में डीआईजी प्रीतिंदर सिंह के मुताबिक हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हत्या में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है। उनके मुताबिक एक अज्ञात महिला का शव मिला था। इसके बाद सभी आस-पास के इलाकों में शव की पूछताछ की जा रही थी। तीन टीमें जांच में लगाई गई है। डीआईजी के मुताबिक महिला की पहचान की जा चुकी है। मामले में आरोपी पति ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक उसने अपनी पत्नी की हत्या की है और हत्या के बाद शव हाई-वे के पास फेंक दिया गया। कहा गया कि मामले में अभी जांच जारी है।


संबंधित खबरें