लखनऊ: मां को लोहे की रॉड से पीट—पीटकर मार डाला, कलयुगी बेटा गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

आरोपी शव को फेंक भाग गया बहन के घर।
आरोपी शव को फेंक भाग गया बहन के घर।

हत्या के बाद वह अपनी मां के शव को रिक्शा ट्रॉली में लादकर तहसील परिसर के पीछे बोरी में छिपा कर अपनी बहन के घर भाग निकला। बताया गया कि नातियों की सूझबूझ से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने मां को हैंडपम्प की रॉड से पीट—पीटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल मामला मोहनलालगंज क्षेत्र का है। यहां कलयुगी बेटे ने मां को हैंडपम्प की रॉड से पीट-पीट कर मार डाला।

बताया गया कि सिर्फ इतना ही नहीं। हत्या के बाद वह अपनी मां के शव को रिक्शा ट्रॉली में लादकर तहसील परिसर के पीछे बोरी में छिपा कर अपनी बहन के घर भाग निकला। बताया गया कि नातियों की सूझबूझ से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मोहनलालगंज के बख्खा खेड़ा में रहने वाली 75 वर्षीय महाराज अपने बेटे सियाराम के साथ रहती थी। बेटा नशा बहुत करता था। आए दिन वह मारपीट करता था। बताया गया​ कि शुक्रवार की रात उसने अपनी मां की पीट- पीटकर निर्मम हत्या कर दी।

जिसके बाद वह शव को रिक्शा ट्रॉली से लाद कर तहसील परिसर के पीछे गेट के पास फेंक कर भाग निकला। बताया गया कि इसके बाद आरोपी रिक्शा ट्रॉली से 30 किलोमीटर दूर अपनी बहन के घर पहुंच गया और बीमारी के चलते मां की मौत की सूचना दी। बताया गया कि जानकारी होने पर मृतका का नातिन अपने मामा को बहला फुसला मोहनलालगंज ले आया।

इसके बाद यहां पुलिस को देख आरोपी यहां से भागने का प्रयास करने लगा तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि आरोपी पहले भी एक पड़ोसी की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है। फिलवक्त पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में लगी है।


संबंधित खबरें