झांसी: टायर फटने से तेज रफ्तार बस अनियंत्रित हुई चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, छह घायल

टीम भारत दीप |

बस की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।
बस की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

बस की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। बाइक में सवार दूसरा युवक भी गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई।

झांसी। यूपी झांसी जिले में गुरुवार शाम को एक सड़क हादसा हो गया, इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए।  आपकों बता दें कि झांसी-मऊरानीपुर राजमार्ग पर ओरछा तिगैला के आगे बबेडी पुलिया के पास मऊरानीपुर जा रही बस का अचानक टायर फट गया।

इससे बस अनियंत्रित हो गई। डिवाइडर तोड़ते हुए बस दूसरी पटरी पर पहुंच गई और सामने से आ रही कार एवं बाइक को चपेट में ले लिया।बस की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

बाइक में सवार दूसरा युवक भी गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। 

बस का टायर फटा

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार झांसी से बस सवारी भरकर मऊरानीपुर जा रही थी। शाम करीब साढ़े छह बजे बस जैसे ही ओरछा थाना के बबेड़ी पुलिया के पास पहुंची बस का एक टायर अचानक फट गया। इससे बस अनियंत्रित हो गई।

तेज रफ्तार होने से डिवाइडर तोड़ती हुई बस दूसरी पटरी पर जा पहुंची। सामने से आ रहे एक बाइक समेत कार को अपनी चपेट में ले लिया। बस की चपेट में आने से बाइक सवार संजीव यादव (37) पुत्र गुलाब निवासी नोरा (निवाड़ी) एवं उसका साथी धर्मेंद्र यादव (28) पुत्र भान सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों के सिर एवं हाथ-पांव में गंभीर चोट आ गई।  

कार के परखच्चे उड़े

बस के टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। कार में पांच लोग सवार थे। ये सभी लोग झांसी से अपने घर निवाड़ी की ओर लौट रहे थे। कार सवार प्रदीप (35) पुत्र गोविंद दास, कालीचरन (70), पीयूष (28) पुत्र जयप्रकाश, गुल्लन अहिरवार एवं विशाल चौरसिया गंभीर रुप से घायल हो गए।

इनमें कालीचरण, गुल्लन की हालत नाजुक है। प्रदीप एवं कालीचरण के सिर में गहरी चोट आई है। गुल्लन का पांव टूट गया। पीयूष के पैर एवं आंख में चोट आई है। हादसे के बाद वहां अफरातफरी फैल गई। बस चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया।

आसपास के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने बाइक सवार संजीव को मृत घोषित कर दिया। सभी घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के चलते करीब आधे घंटे तक राजमार्ग पर यातायात बाधित रहा।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें