पुलिस की मिलीभगत से होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा,यूं हुआ भंडाफोड़

टीम भारत दीप |

12 लड़की 11 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में यहां पकड़ा गया है।
12 लड़की 11 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में यहां पकड़ा गया है।

खाकी के साए में फलता—फूंलता नजर आ रहा है। हैरत ये है कि जिन खाकीधारियों पर इस पर नकेल कसने की जिम्मेदारी है। वही इस गोरखधंधे को चलाने में मदद करते पकड़े जाते हैं तो तमाम सवाल खड़े हो जाते है।

नोएडा। जिस्मफरोशी का बाजार दिनोंदिन खाकी के साए में फलता—फूंलता नजर आ रहा है। हैरत ये है कि जिन खाकीधारियों पर इस पर नकेल कसने की जिम्मेदारी है। वही इस गोरखधंधे को चलाने में मदद करते पकड़े जाते हैं तो तमाम सवाल खड़े हो जाते है। दरअसल यूपी के ग्रेटर नोएडा होटल में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

बताया गया कि छापेमारी के दौरान 12 लड़की 11 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में यहां पकड़ा गया है। बताया गया कि लंबे समय से इस होटल में जिस्मफरोशी का गोरखधंधा चल रहा था। वहीं होटल मैनेजर समेत दनकौर थाना क्षेत्र के 6 पुलिसकर्मियों की भी इस व्यापार चलाने में भूमिका पाई गई है।

जानकारी के मुताबिक डीसीपी ने ड्राइवर समेत 6 पुलिस कांस्टेबलों को तुरंत लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी के खिलाफ भी जांच कर कार्रवाई करने की बात हो रही है। बताया गया कि यहां दनकौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत होटल न्यू क्राउन प्लाजा के अंदर काफी लंबे समय से जिस्मफरोशी का गोरखधंधा चल रहा था।

बताया गया कि दनकौर थाना क्षेत्र के चौकी मंडी श्याम नगर में तैनात पुलिस कर्मियों की मिलीभगत से होटल मैनेजर ये धंधा चला रहा था। बताया गया कि शनिवार को पुलिस ने होटल पर छापेमारी कर 12 लड़की और 11 लड़कों को आपत्ति स्थिति में पकड़ा है और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

घटना स्थल से आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। डीसीपी राजेश कुमार सिंह के मुताबिक दनकौर थाना क्षेत्र के चौकी मंडी श्याम नगर के गांव चीती गांव के पास होटल न्यू क्राउन प्लाजा में आज दबिश दी गई। जिसके दौरान कई महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किए गए हैं।

बताया गया कि देह व्यापार का धंधा चलाने के मामले में होटल का मैनेजर और कई पुलिसकर्मी शामिल हैं। इनमें से छह पुलिसकर्मियों को फिलहाल लाइन हाजिर कर दिया गया। वहीं मामले से जुड़े पुलिस कर्मियों की जांच कर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की बात कही जा रही है।  


संबंधित खबरें