बहराइच: हाईटेंशन तार की चपेट में आए दो किशोर बुरी तरह झुलसे, मौके पर ही दम तोड़ा

टीम भारत दीप |

रास्ते में हाईटेंशन तार टूटकर गिरा पड़ा था।
रास्ते में हाईटेंशन तार टूटकर गिरा पड़ा था।

बताया गया कि यहां के निवासी अनिल कुमार (17) व शिवबालक (16) शनिवार की रात 8 बजे के करीब घर से खेत जाने की बात कहकर निकले थे। बताया गया कि रात के अंधेरे में खेत जाते समय उन्हें रास्ते में पड़ा टूटकर गिरा हाईटेंशन तार नजर नहीं आया। बताया गया कि तार में उस वक्त भी करंट चालू था। दोनों बच्चों ने उस पर पैर रख दिया। हाई वोल्टेज करंट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में दो किशोरों की करंट लगने से मौत हो गई। बताया गया कि वह रात में खेत जाने के लिए घर से निकले थे। रास्ते में हाईटेंशन तार टूटकर गिरा पड़ा था। इससे करंट फ्लो हो रहा था। बताया गया कि उन्हें अंधेरे के कारण वह तार नहीं दिखा जिसकी चपेट में आकर दोनों बुरी तरह झुलस गए। जानकारी के मुताबिक मामला फखरपुर थाना क्षेत्र के मुड़का गांव का है।

बताया गया कि यहां के निवासी अनिल कुमार (17) व शिवबालक (16) शनिवार की रात 8 बजे के करीब घर से खेत जाने की बात कहकर निकले थे। बताया गया कि रात के अंधेरे में खेत जाते समय उन्हें रास्ते में पड़ा टूटकर गिरा हाईटेंशन तार नजर नहीं आया। बताया गया कि तार में उस वक्त भी करंट चालू था। दोनों बच्चों ने उस पर पैर रख दिया।

हाई वोल्टेज करंट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चों के परिजन उनकी रात भर गांव के आसपास तलाश करते रहे। लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चल सका। वहीं सुबह जब परिजन दोबारा ढूंढ़ने निकले तो खेत में दोनों की लाशें देख उनके होश उड़ गए। इसके बाद तो दोनों घरों में कोहराम मच गया।

वहीं परिजनों ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक शवों का पंचायतनामा तैयार कर अन्य कार्रवाई की जा रही है। 
 


संबंधित खबरें