कंगना को मिला कानूनी नोटिस: अभिनेत्री बोलीं, लगता है मुझे महान बनाकर ही छोड़ेंगे

टीम भारत दीप |

कंगना ने एक बुजुर्ग महिला के बारे में ट्वीट करते हुए उन्हें शाहीन बाग प्की बिलकिस बानो बताया था।
कंगना ने एक बुजुर्ग महिला के बारे में ट्वीट करते हुए उन्हें शाहीन बाग प्की बिलकिस बानो बताया था।

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की मुश्किले दिन-प्रतिनिधि बढ़ती जा रही हैं। बीते कुछ महीनों में कंगना के खिलाफ काफी शिकायतें दर्ज हो चुकी हैं। हाल ही कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कराने के संदर्भ में उनके खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है।

मुंबई। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की मुश्किले दिन-प्रतिनिधि बढ़ती जा रही हैं। बीते कुछ महीनों में कंगना के खिलाफ काफी शिकायतें दर्ज हो चुकी हैं।

हाल ही कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कराने के संदर्भ में उनके खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। वहीं अब दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है।

मालूम हो कि एक बुजुर्ग महिला महिंदर कौर को लेकर कंगना एक ट्वीट किया था। इस  ट्वीट से नाराज सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी ने कंगना को कानूनी नोटिस भेजा है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक मनजिंदर ने कहा ‘हमने कंगना रनोट को उनके अपमानजनक ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस भेजा है।

जिसमें उन्होंने एक किसान वृद्ध मां को 100 रुपये में उपलब्ध महिला कहा था। उनका ट्वीट किसानों के विरोध को राष्ट्रविरोधी दर्शाता है। हम कंगना से बिना शर्त माफी मांगने की मांग करते हैं’।कंगना ने यह दी प्रतिक्रिया: कमेटी के लीगल नोटिस भेजने के बाद कंगना रनोट ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है।

लीगल नोटिस के खिलाफ कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा,‘फिल्म माफिया ने मुझ पर कई मामले दर्ज किए, कल रात जावेद अख्तर ने एक और मुकदमा दायर किया, महाराष्ट्र सरकार ने हर घंटे एक केस दायर किया अब पंजाब में कांग्रेस भी इस गिरोह में शामिल हो गई है। लगता है मुझे महान बनाके ही दम लेंगे, थैंक्यू’।

मालूम हो कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने एक बुजुर्ग महिला के बारे में ट्वीट करते हुए उन्हें शाहीन बाग प्की बिलकिस बानो बताया था। हालांकि बाद में उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक मामला बढ़ गया था।

कंगना के इस ट्वीट पर बुजुर्ग महिला का भी जवाब आया था। बुजुर्ग महिला ने कहा था, 'मैं 13 एकड़ की मालकिन हूं 100 रुपए की मुझे क्या जरूरत, अगर कंगना के पास कोई काम नहीं है तो वो मेरे खेत में आकर काम कर सकती हैं'।

कंगना के इस बयान की कुछ पंजाबी सेलेब्स ने भी आलोचना की है। बीते दिन उनके और दिलजीत दोसांझ के बीच एक ट्विटर वॉर भी हुई जिसमें दोनों ने एक दूसरे के जमकर सुनाई।

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री मैदान में: आमतौर पर बॉलीवुड को निशाना बनाने वाली कंगना का सामना इस बार पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स से हो रहा है। कंगना ने हाल ही में किसानों के प्रोटेस्ट को लेकर कुछ ट्वीट्स किए जो पंजाबी इंडस्ट्री के स्टार्स को रास नहीं आए. सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ संग उनकी बहस सोशल मीडिया पर देखने को मिली। इसके बाद हिमांशी खुराना, मिका सिंह और जस्सी ने भी कंगना की क्लास लगाई है।


संबंधित खबरें